पूर्व PM मनमोहन सिंह के नाम पर फंस गईं गोविंदा की भांजी, सुन रही हैं खरी-खरी
Advertisement

पूर्व PM मनमोहन सिंह के नाम पर फंस गईं गोविंदा की भांजी, सुन रही हैं खरी-खरी

बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13) आखिरकार खत्म हो चुका है, लेकिन  गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह  के नाम को लेकर ऐसी मिस्टेक कर दी है कि वह ट्रोल हो गई हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13) आखिरकार खत्म हो चुका है. हाल ही में इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ और सलमान खान (Salman Khan) ने विनर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम घोषित किया. सिद्धार्थ ने इस शो को जीतकर खूब तारीफ भी पाईं और कुछ लोगों ने उनकी जीत पर सवाल भी उठाए. 

वैसे ग्रैंड फिनाले में इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स नज़र आए. वहीं टॉप 6 में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शहनाज़ कौर गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज रहे. खास बात यह थी कि शो पर सुनील ग्रोवर ने आकर खूब हंसाया. सुनील ने अलग-अलग गेटअप्स लेकर दिग्गज हस्तियों की नकल उतारी, लेकिन जब सुनील ग्रोवर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बनकर एक्ट कर रहे थे तब गोविंदा की भांजी यानी आरती सिंह से एक ऐसी गलती हुई, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

दरअसल हुआ ये कि सुनील ग्रोवर ने जैसे ही एक्ट खत्म किया तो सलमान ने सभी घरवालों से पूछा कि जो नीली कलर की पगड़ी में थे, वो कौन थे? इस पर आरती सिंह (Aarti Singh) ने कहा कि वो मनमोहन देसाई थे. बस फिर क्या था, आरती के इस जवाब पर लोग जमकर हंसे. आरती की इस गलती को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. कुछ लोग आरती के भाई अभिषेक और मामा गोविंदा का मजाक उड़ा रहे हैं कि उन्होंने कुछ नहीं सिखाया तो कोई कह रहा है उन्हें पूर्व पीएम का नाम आदर से लेना चाहिए. 

आरती ने गलती से मनमोहन सिंह की जगह मनमोहन देसाई कह दिया और फिर इसी पर सलमान जोर-जोर से हंसते नजर आए. इसके बाद बताया कि मनमोहन सिंह, तो सलमान ने टोका पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जी तो शहनाज गिल ने तपाक से बोला- डॉ. मनमोहन सिंह. इसके बाद सभी शहनाज की ओर बड़े आदर भाव से देखते दिखाई दिए.

वैसे बता दें कि हाल ही में हुए इस ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ विनर बने हैं तो वहीं आसिम फर्स्ट रनर अप रहे हैं. शहनाज गिल सेकेंड रनर अप रही हैं तो वहीं रश्मि देसाई को शो में चौथी पोजिशन मिली है. 

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news