फिर अस्पताल में एडमिट हुए 'आशिकी' फेम Rahul Roy, सामने आई ये Photo

नवंबर में अपनी आने वाली फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की कारगिल में शूटिंग करन के दौरान राहुल रॉय (Rahul Roy) को अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया था. 

फिर अस्पताल में एडमिट हुए 'आशिकी' फेम Rahul Roy, सामने आई ये Photo

नई दिल्ली: अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीरा रोड में स्थित एक निजी अस्पताल में उनके स्पीच थेरेपी का ट्रीटमेंट चल रहा है. राहुल के साले रोमेर सेन ने बताया कि उन्हें पहले जिस अस्पताल (नानावती हॉस्पिटल) में भर्ती कराया गया था, वहां से 8 दिसंबर की सुबह उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. इसी दिन दोपहर को उन्हें मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिलहाल उन्हें स्पीच थेरेपी दी जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि उन्हें अभी पूरी तरह से ठीक होने में कुछ और हफ्ते लगेंगे.

राहुल रॉय (Rahul Roy) ने मंगलवार को अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह हॉस्पिटल में ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे थे.

बीते दिनों राहुल रॉय (Rahul Roy)  के जीजा रोमीर सेन ने मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए राहुल की सेहत का अपडेट दिया जिसके बाद उनका आरोप है कि गंभीर लापरवाही के कारण राहुल की तबियत इस हद तक बिगड़ी है. रोमीर ने कहा कि इस बारे में राहुल रॉय के भाई और बहन जल्दी ही सबूतों के साथ खुलासा करेंगे. वहीं फिल्ममेकर्स की इस बात पर भी उन्होंने आपत्ती जताई है कि फिल्म की शूटिंग के बाद कारगिल में राहुल रॉय के एंजॉय के लिए रुके थे. उनके इस दावे को गलत ठहराते हुए रोमीर सेन ने कहा, 'राहुल रॉय शूटिंग के बाद सर्दियां एंजॉय करने के लिए नहीं रुके थे. इस बारे में उनके रिकवर होने के बाद खुलासा किया जाएगा.'

आपको बता दें कि नवंबर के आखिरी हफ्ते में अपनी आने वाली फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की कारगिल में शूटिंग करन के दौरान उन्हें अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया था. इस बीच, ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें कारगिल से पहले श्रीनगर लाया गया और फिर से मुंबई ले जाया गया. 

राहुल राय को अपनी पहली फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात पहचान मिली थी. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.