अभय देओल संग रिश्ते को लेकर चर्चा में है ये एक्ट्रेस, बोल्ड तस्वीरों से भरा है इंस्टाग्राम
Advertisement

अभय देओल संग रिश्ते को लेकर चर्चा में है ये एक्ट्रेस, बोल्ड तस्वीरों से भरा है इंस्टाग्राम

क्योंकि ये तस्वीरें अभय (Abhay Deol) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं इसलिए कॉमेंट सेक्शन में फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं अभय (Abhay Deol) और शिलो शिव (Shilo Shiv) एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में तो नहीं हैं.

अभय देओल और शिलो शिव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों अभय देओल (Abhay Deol) और शिलो शिव सुलेमान (Shilo Shiv Suleman) की कुछ इंटीमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटोज में दोनों ही कलाकार काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें फैंस को उनके रिश्ते के बारे में सोचने को मजबूर कर रही हैं.

  1. अभय देओल संग वायरल हुई तस्वीरें
  2. इंटीमेट अंदाज में नजर आया ये कपल
  3. रिलेशनशिप में होने की चल रही चर्चाएं

अभय-शिवोशिव की तस्वीरें वायरल
क्योंकि ये तस्वीरें अभय (Abhay Deol) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं इसलिए कॉमेंट सेक्शन में फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं अभय (Abhay Deol) और शिलो शिव (Shilo Shiv) एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में तो नहीं हैं. बता दें कि इससे पहले अभय देओल (Abhay Deol) और सिलेब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट साइरीना मामिक के रिलेशनशिप में होने की खबरें जमकर वायरल हुई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं शिवो शिव
बता दें कि शिलो शिव (Shiloa Shiv) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी तमाम तस्वीरें उपलब्ध हैं जिनमें वह पूरी तरह टॉपलेस अंदाज में नजर आ रही हैं. अभय ने शिलो शिव (Shilo Shiv) के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- Fluid, free, flowing, creative, soothing, fun, fearless, sensual, calming, inspiring, dynamic, talented, sexy.

साइरीना को किया था डेट
जहां तक उनके पिछले रिलेशनशिप की बात है तो इससे पहले अभय (Abhay) सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक को डेट करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे. अभय और मामिक ने तकरीबन 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. कहा ये भी गया था कि साइरीना ने अभय देओल के घर पर ही सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताया था.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के इस एक्टर को पहचान पाए आप? रियल लाइफ में है जेठालाल से खास कनेक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news