The Big Bull Trailer: स्वैग में दिखे Abhishek Bachchan, कैरी मिनाटी की आवाज का चला जादू
Advertisement

The Big Bull Trailer: स्वैग में दिखे Abhishek Bachchan, कैरी मिनाटी की आवाज का चला जादू

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म 'द बिग बुल'  (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 3 मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो रहा है. फैन्स अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के लुक और अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: स्टॉक मार्केट की दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला था  'हर्षद मेहता कांड' (Harshad Mehta 1992 Scam). इस पर एक वेब सीरीज तो आ चुकी है. लेकिन अब इस सब्जेक्ट पर फिल्म भी बन चुकी है. 'द बिग बुल' का ट्रेलर (The Big Bull Trailer) शुक्रवार को रिलीज हो गया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मुख्य किरदार निभा रहे हैं और उनका अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. वहीं, इलियाना डिक्रूज भी लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई दे रही हैं. 

  1. द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज
  2. अभिषेक बच्चन का दिखा दमदार अंदाज
  3. लोगों को भा रहा अभिषेक का स्वैग

खास है ट्रेलर

ट्रेलर के ओपनिंग सीक्‍वेंस में ही एक डायलॉग है- इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं. बस एक रूल है कि पकड़े नहीं जा सकते. हर्षद मेहता की एक सच्ची कहानी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म का यही मूल मंत्र है. ट्रेलर को देख आपको एक बार फिल्म गुरू की याद जरूर आएगी. ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने 'यलगार' को भी सुना जा सकता है. तीन मिनट के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जैसे ऐक्‍टर्स अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं.

 

 

वेब सीरीज से हो सकती है तुलना 

'द बिग बुल' में इलियाना डीक्रूज उस पत्रकार की भूमिका में हैं, जिन्‍होंने हर्षद मेहता कांड का पर्दाफाश किया था। उनके अलावा ट्रेलर में निकिता दत्ता (Nikita Dutta), सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar), सोहम शाह (Soham Shah), राम कपूर (Ram Kapoor) और सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) की भी झलक देखने को मिलती है. 'द बिग बुल' को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर 8 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। बीते दिनों इसी विषय पर एक वेब सीरीज 'स्‍कैम 1992' भी आई थी. जाहिर है ऐसे में 'द बिग बुल' की तुलना इस वेब सीरीज से भी होगी.

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar बने वीडियोग्राफर, जारी किया 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का अपना वर्जन 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news