ऐश्वर्या राय की गलत तरीके से फोटो खींचने पर नाराज हुए अभिषेक बच्चन
Advertisement
trendingNow1350337

ऐश्वर्या राय की गलत तरीके से फोटो खींचने पर नाराज हुए अभिषेक बच्चन

अभिषेक उस फोटोग्राफर की इस हरकत पर काफी नाराज हुए. उन्होंने फोटोग्राफर को गाड़ी में से ही इशारा करके बुलाया और उसे तस्वीर डीलिट करने को कहा.

मनीष मल्होत्रा के घर डिनर के लिए गए थे अभिषेक और ऐश्वर्या. (फोटो- आईएएनएस)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन कुछ दिनों पहले डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के यहां पार्टी करने पहुंचे थे. यहां दोनों ही केजुअल ड्रेस में पहुंचे. ऐश्वर्या यहां ब्लू कलर की शॉर्ट डेनिम ड्रेस में काफी प्यारी लग रहीं थीं, लेकिन पार्टी से निकलते वक्त बाहर मौजूद कई सारे फोटोग्राफर ऐश्वर्या की तस्वीर ले रहे थे. इसी बीच वह कार में बैठती हैं तो एक फोटोग्राफर उनकी गलत एंगल से तस्वीर लेने की कोशिश करता है जो अभिषेक की नजर में आ जाता है.

  1. पार्टी से आते वक्त फोटोग्राफर पर नाराज हुए अभिषेक.
  2. फोटोग्राफर को फोटो डीलिट करने के लिए कहा. 
  3. ऐश्वर्या की गलत तरह से फोटो ले रहा था फोटोग्राफर.

अभिषेक उस फोटोग्राफर की इस हरकत पर काफी नाराज हुए. उन्होंने फोटोग्राफर को गाड़ी में से ही इशारा करके बुलाया और उसे तस्वीर डीलिट करने को कहा. हालांकि, अभिषेक की इस नाराजगी और उस फोटोग्राफर से बात करने के बाद भी ऐश्वर्या की यह तस्वीर मीडिया में आ गई है. अब मीडिया में इस तस्वीर के आने के बाद अभिषेक का इस पर क्या रिएक्शन होगा, इस पर तो हम कुछ नहीं कह सकते.

fallback
(फोटो साभार- आईएएनएस)

हालांकि, आपको बता दें कि ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अनिल कपूर के साथ काफी वक्त बाद दोबारा बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ पहली बार रोमांस करती हुई नजर आएंगी. ऐसा पहली बार है जब राजकुमार राव, ऐश्वर्या के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं हाल ही में उनकी इस फिल्म के सेट से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news