'शादी नहीं की, लिव-इन में था...' चार्जशीट में दर्शन-पवित्रा गौड़ा के रिश्तों का हुआ खुलासा! बढ़ी दोनों की मुश्‍किलें
Advertisement
trendingNow12418733

'शादी नहीं की, लिव-इन में था...' चार्जशीट में दर्शन-पवित्रा गौड़ा के रिश्तों का हुआ खुलासा! बढ़ी दोनों की मुश्‍किलें

Renukaswamy Murder Case Update: हाल ही में रेणुकास्वामी मर्डर केस की चार्जशीट दाखिल की गई है. इसी बीच कन्नड़ एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के मोबाइल को खंगाला गया, जिसके जरिए कई बड़े और चौंका देने वाले खुलासे हुए.

Renukaswamy Murder Case Chargesheet

Renukaswamy Murder Case Chargesheet: रेणुकास्वामी हत्याकांड की जांच अब अपने आखिरी चरण में है और पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर दी है. 3,991 पन्नों की इस चार्जशीट में कई चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं. हाल ही में इस केस के सिलसिले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के मोबाइल फोन की भी जांच की गई. पवित्रा के फोन में दर्शन के साथ उनकी कुछ पर्सनल फोटोज मिली हैं, जो उनके रिश्ते के सबूत के तौर पर देखी जा रही हैं. चलिए बताते हैं क्या हुआ खुलासा?

पहली फोटो में दर्शन और पवित्रा ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. जहां पवित्रा ने येलो कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर का ब्लाउज कैरी कर रखा है तो वहीं, दर्शन येलो कुर्ते और सफेद पैंट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने गले में फूलों की माला भी नजर आ रही हैं, जो उनके रिश्तों का साफ संकेत है. दूसरी फोटो में दर्शन-पवित्रा गले मिलते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन दो फोटो के आधार पर दोनों के बीच संबंधों की जांच की है. 

fallback

लिव-इन रिलेशनशिप में दर्शन और पवित्रा!

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो फूलों की माला पहने कपल की तरह बैठे इन दोनों के रिश्तों को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि डीसीपी ने खुद दर्शन-पवित्रा के रिश्ते के बारे में पूछताछ की है. डीसीपी ने पूछताछ के दौरान दर्शन से सवाल पूछा कि उनके और पवित्रा के बीच क्या रिश्ता है? इसके जवाब में एक्टर ने बताया, ‘मैं पवित्रा से शादी नहीं की. हम शादीशुदा नहीं हैं. लेकिन मैं लिव-इन रिलेशनशिप में था’. 

ये है बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म, बनाने में लगे 300 करोड़; कमाई तो पूछना ही मत; मेकर्स को भी छिपाना पड़ा मुंह

चार्जशीट में हुआ दोनों के रिश्तों का खुलासा

बताया जाता है कि चार्जशीट में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के बीच के रिश्ते का भी जिक्र किया गया है. गुरुवार को बेंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा से जुड़े रेणुकास्वामी हत्या मामले में 3,991 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्जशीट में बताया गया है कि एक्टर दर्शन के फैन रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा के पोस्ट्स पर काफी अब्यूजिव मैसेज भेजे थे, क्योंकि उसे लगता था कि पवित्रा एक्टर की शादीशुदा जिदंगी को खराब कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@pavithragowda777_official)

जान लेने से पहले किया गया खूब टॉर्चर

बेंगलुरु पुलिस ने 24वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट में अपराध स्थल की कई तस्वीरें, कपड़ों पर खून के धब्बों की फोरेंसिक रिपोर्ट, पवित्रा के जूते और कुछ बाकी सबूत शामिल किए हैं. साथ ही चार्जशीट में ये भी खुलासा किया गया है कि रेणुकास्वामी हत्याकांड को अंजाम देने से पहले उसको काफी टॉर्चर किया गया था. रेणुका के शरीर पर 39 जगह चोट के निशान थे. के प्राइवेट पार्ट्स में बिजली के झटके दिए गए थे और छाती की हड्डियां तोड़ी गईं थीं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news