एक्टर पंकज त्रिपाठी ज्वाइन कर सकते हैं पॉलिटिक्स, बोले- 'राजनीति में है दिलचस्पी, लेकिन...'
Advertisement

एक्टर पंकज त्रिपाठी ज्वाइन कर सकते हैं पॉलिटिक्स, बोले- 'राजनीति में है दिलचस्पी, लेकिन...'

 पंकज ने कहा कि मुझे राजनीति में रुचि है लेकिन मैं यह अभी नहीं करने जा रहा.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन फिलहाल वह राजनीति में जाने पर विचार नहीं कर रहे. चुनावों से पहले कई कलाकारों के राजनीति में जाने का सिलसिला जारी है. राजनीति में उनकी रुचि के सवाल पर पंकज ने कहा कि मुझे राजनीति में रुचि है लेकिन मैं यह अभी नहीं करने जा रहा. मेरे पास उसके लिए समय है. मुझे लगता है कि सिर्फ एक पढ़ा-लिखा, जागरूक इंसान ही महान नेता बन सकता है और प्रगतिशील देश बना सकता है. 

पंकज ने कहा, 'मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और निश्चित विचारधारा पर विश्वास करता हूं. मुझे लगता है कि पढ़ने और यात्रा करने से ना सिर्फ हम अच्छे कलाकार बनते हैं बल्कि अपनी सीमाओं को भी व्यापक बनाते हैं और अपनी बुद्धि का विकास करते हैं. इससे वास्तव में हमें एक अच्छा इंसान बनाने में मदद मिलती है,'

छा गया पंकज त्रिपाठी का नया अवतार! मैगजीन कवर पर बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें...

ब्रिटिश टीवी सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के इसी नाम के भारतीय रूपांतर में पंकज एक वकील का किरदार निभा रहे हैं. यह हॉटस्टार स्पेशल्स के भाग के रूप में पांच अप्रैल से ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' जैसी वेब सीरीज में शानदार अभिनय के लिए पंकज ने समीक्षकों तथा दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news