छा गया पंकज त्रिपाठी का नया अवतार! मैगजीन कवर पर बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें...
Advertisement

छा गया पंकज त्रिपाठी का नया अवतार! मैगजीन कवर पर बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें...

'मिर्जापुर के कालीन भैया' पंकज त्रिपाठी ने पहली बार किया बड़ी मैगजीन के कवर कब्जा, दे रहे हैं सुपरस्टार्स को मात...

छा गया पंकज त्रिपाठी का नया अवतार! मैगजीन कवर पर बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें...

मुंबई: पंकज त्रिपाठी के लिए 2018 का साल अब तक का बेस्ट रहा है, उन्होंने नेशनल अवार्ड्स जीते हैं और बड़ी एवं छोटी दोनों स्क्रीनों पर अविश्वसनीय परफॉर्मेंस दी है. पिछले कई सालों से काम कर रहे इस अभिनेता को आखिरकार अब पिछले कुछ महीनों में एक ऐसी प्रतिभा के रूप में पहचाना जा रहा है जिनका अभिनय देखने से अब कोई चूकना नहीं रहना चाहता. लेकिन अब पंकज त्रिपाठी का एक नया अवतार सामने आया है. 

पंकज ने एक मैगजीन के लिए काफी ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में 'मिर्जापुर' के डॉन 'कालीनभैया' किसी सुपरस्टार से कम नजर नहीं आ रहे. पंकज ने हाल ही में स्त्री में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड भी प्राप्त किया है. देखिए पंकज का नया अवतार...

fallback

अब इस अभिनेता ने अपने नए साल की शुरुआत पुरुषों की अग्रणी पत्रिका – ‘द मैन’ के कवर पृष्ठ पर अपनी उपस्थिति बनाकर की है. प्रभात शेट्टी द्वारा शूट किए गए इस कवर में पंकज ऐसे पोज में हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं दिया. यह उनकी 2019 में देखने योग्य प्रतिभा होगी.

fallback

इस टैलेंट के पावरहाउस के पास 2019 में कुछ कमाल की फिल्में हैं, जिनमें सुशांत और जैकलीन के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की ''ड्राइव'', नेटफ्लिक्स के ''सेक्रेड गेम्स का सीजन 2'', अमेजन प्राइम के ''मिर्जापुर का सीजन 2'', सलमान खान फिल्म्स की सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित "कागज़" और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ दिनेश विजान की ''लुका छुपी'' प्रमुख हैं.

fallback

इस तरह हम कह सकते हैं कि जैसे 2018 में स्क्रीन पर साल भर पंकज का कब्जा रहा यह नया साल भी पंकज के लिए कई सारी खुशखबरियां लाने वाला रहेगा. 

fallback

हालांकि इन सभी तस्वीरों में पंकज ने अपने लुक्स के साथ कोई ज्यादा बदलान न करते हुए भी एक ग्लैमरस टच दिया है. उनका नए साल का आगाज करने का तरीका बता रहा है कि अब लगातार उनके फैंस ऐसे सरप्राइज पाते रहेंगे.

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें      

Trending news