Prem Chopra ने अनोखे अंदाज में दी Neeraj Chopra को बधाई, VIDEO देख छूटेगी हंसी
Advertisement
trendingNow1960476

Prem Chopra ने अनोखे अंदाज में दी Neeraj Chopra को बधाई, VIDEO देख छूटेगी हंसी

ट्विटर पर एक वीडियो धूम मचा रहा है. इसमें दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) अगल अंदाज में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को बधाई दे रहे हैं.

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतने की खबर से पूरे देश में जश्न का माहौल है. हर इंसान इस मैडल को देश की आन-बान-शान मान रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, खलनायक प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने भी एक वीडियो बनाकर नीरज को बधाई दी है. प्रेम चोपड़ा का ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

  1. दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा का वीडियो वायरल
  2. गोल्ड मेडल पर नीरज चोपड़ा को दी बधाई
  3. अपने फेमस डायलॉग को बदल डाला

नीरज नाम है मेरा... नीरज चोपड़ा 

ट्विटर पर एक वीडियो धूम मचा रहा है. कई लोग इसे शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर प्रेम चोपड़ा नजर आ रहे हैं. चूंकि चोपड़ा ही सरनेम नीरज चोपड़ा के नाम के आगे लगता है इसलिए उनका एक आइकॉनिक डायलॉग यहां काफी फिट बैठ रहा है. वीडियो में प्रेम चोपड़ा ने कहा, 'सारी दुनिया जानती है मुझे. प्रेम नाम है मेरा प्रेम चोपड़ा. लेकिन नीरज, आज तुमने मौसम बदल दिया. आज से बाकी सारी दुनिया बोलेगी, नीरज नाम है मेरा. नीरज चोपड़ा.'

इतनी दूर फेंका भाला

भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता है. शनिवार को नीरज ने इतिहास रच दिया क्योंकि वह ओलंपिक में ट्रैक और फील्ड में स्वर्ण जीतने वाले देश के पहले खिलाड़ी बन गए. टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण लेने के लिए उन्होंने 87.58 मीटर की दूरी फेंकी. वह अभिनव बिंद्रा के बाद व्यक्तिगत स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय हैं.

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी, इन बोल्ड PHOTOS ने मचाया हंगामा 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news