Rahul Roy ने बताया अपनी सेहत का हाल, कहा- जल्द वापस आऊंगा

एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की हालत में अब सुधार है. उन्होंने खुद इस बात को अपने फैन्स से साझा किया है. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो पोस्ट किया है. 

Rahul Roy ने बताया अपनी सेहत का हाल, कहा- जल्द वापस आऊंगा
सौ. इंस्टाग्राम.

मुंबई: एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने सोमवार को खुद अपनी सेहत का हाल बताया है. उन्होंने कहा कि वे अब ठीक हो रहे हैं और जल्द ही काम पर लौट आएंगे. उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया. 52 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में अपनी भावनाए लिखी हैं.

राहुल ने पोस्ट में कही ये बात
राहुल रॉय ने लिखा, 'मैं ठीक हो रहा हूं. मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों का धन्यवाद जो उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे लिए प्रार्थनाएं कीं. मैं जल्द ही वापस आऊंगा. लव यू ऑल - राहुल रॉय (Rahul Roy).'

अपने पैरों पर खड़े हुए राहुल रॉय
इसके साथ राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी बहन के सपोर्ट से खड़े नजर आ रहे हैं. यह वीडियो नानावती अस्पताल का वीडियो है, जहां अभिनेता भर्ती है. वीडियो में अभिनेता की बहन ने उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए प्यार और प्रार्थनाएं भेजने के लिए धन्यवाद दिया.

 

लोगों का जताया आभार
उन्होंने कहा, 'वह अब अच्छे हैं. कनाडा से मेरे दूसरे भाई रोहित की ओर से भी आप सबको धन्यवाद. हमारे पूरे परिवार के साथ खड़े रहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हमें इससे बड़ा सपोर्ट मिला है कि आप हमारे भाई को कितना प्यार करते हैं.'

फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी थी राहुल की हालत
कारगिल में आगामी फिल्म 'एलएसी: लाइव द बैटल' (LAC – live The Battle) की शूटिंग के दौरान नवंबर के आखिरी हफ्ते में अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए थे. फिर उन्हें कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई ले जाया गया जहां वह अभी उपचार ले रहे हैं. बता दें, रॉय अपनी फिल्म 'आशिकी' के लिए बेहद लोकप्रिय हैं.

ये भी पढ़ें: ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए एक्टर Rahul Roy, नानावती अस्पताल में भर्ती

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.