मशहूर अभिनेता Ravi Patwardhan का निधन, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया था अभिनय
Advertisement

मशहूर अभिनेता Ravi Patwardhan का निधन, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया था अभिनय

अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) ने शनिवार रात सांस लेने में कठिनाई की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.

फाइल फोटो.

मुंबई: प्रख्यात हिंदी और मराठी अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) का निधन हो गया है. 83 वर्षीय अभिनेता काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे. रविवार सुबह एक निजी अस्पताल में अभिनेता रवि पटवर्धन ने अंतिम सांस ली.

  1. मशहूर हिंदी व मराठी अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन

    200 से ज्यादा फिल्मों और 150 नाटकों में किया काम

    कार्डियक अरेस्ट से मुंबई के निजी अस्पताल में हुआ निधन

मार्च में भी पड़ा दिल का दौरा
जानकारी के मुताबिक अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) को शनिवार रात सांस लेने में कठिनाई हुई जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. अभिनेता की हालत में सुधार नहीं हुआ और आज सुबह उनका निधन (Ravi Patwardhan passed away) हो गया. मुंबई मिरर में छपी खबरे के मुताबिक अभिनेता को इस साल मार्च में भी दिल का दौरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें: पत्नी के धर्म परिवर्तन पर पहली बार बोले Rahul Mahajan, किए चौंकाने वाले खुलासे

150 नाटक और 200 फिल्में
मराठी और हिंदी अभिनेता पटवर्धन का जन्म 6 सितंबर, 1937 को हुआ था. वह अंकुश (हिंदी), आश्वा अस्य सुना (मराठी), उम्बर्था (मराठी), तेजाब (हिंदी) और ज्योतिबा फुले (मराठी) जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. पटवर्धन ने 150 नाटकों और 200 फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया. अभिनेता पटवर्धन ने आखिरी बार एक मराठी धारावाहिक में दादा की भूमिका निभाई थी. अभिनेता अपने पीछे पत्नी, दो बच्चों, बहू, बेटी, दामाद और पोते-पोतियों को छोड़ गए हैं.

LIVE TV

Trending news