close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'छिछोरे' के लिए इस एक्टर ने सीखे 4 खेल! बताया थका देने वाला अनुभव

ताहिर ने बयान दिया, "मैंने चार अलग-अलग तरह के खेल- एथलेटिक्स, फुटबॉल, कबड्डी और वॉलीबॉल में चार महीने तक गहन ट्रेनिंग ली है."

फिल्म 'छिछोरे' के लिए इस एक्टर ने सीखे 4 खेल! बताया थका देने वाला अनुभव
फिल्म जल्द ही रिलीज होगी, फोटो साभार: Facebook

नई दिल्ली: अभिनेता ताहिर राज भसीन का कहना है कि आगामी फिल्म 'छिछोरे' के किरदार की तैयारी के लिए उन्हें चार महीनों तक चार अलग-अलग खेलों का प्रशिक्षण लेना पड़ा. 

अभिनेता ने कहा, "'छिछोरे' के डेरेक के बारे में मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता. इतना जरूर है कि इस किरदार में कई परते हैं और मेरे अब तक के निभाए मजेदार चरित्रों में से एक यह भी है.. लेकिन यह सच है कि डेरेक अपने कॉलेज में एक स्पोर्ट्स चैंपियन है."

ताहिर ने बयान दिया, "मैंने चार अलग-अलग तरह के खेल-एथलेटिक्स, फुटबॉल, कबड्डी और वॉलीबॉल में चार महीने तक गहन ट्रेनिंग ली है."

फिल्म में एक स्पोर्ट्स चैंपियन की भूमिका में नजर आने वाले 'मदार्नी' के अभिनेता ने कहा कि प्रत्येक खेल में प्रशिक्षित होने के लिए उन्हें अलग-अलग राष्ट्रीय कोचों के साथ रोजाना लगभग चार से पांच घंटे प्रशिक्षण लेना पड़ा.

'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत भी हैं. फिल्म 30 अगस्त 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जाएगा और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रस्तुत करेगा. इसके अलावा साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत पर बन रही फिल्म '83' में भी ताहिर नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक, फिल्म की कहानी आज की पीढ़ी पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है. ताहिर के साथ फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे.

इनके अलावा फिल्म में नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, तुषार पांडे भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.(इनपुट आईएएनस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें