close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा, करियर को लेकर बोलीं- 'मुझे पॉपुलरिटी से ज्यादा...'

जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी

जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा, करियर को लेकर बोलीं- 'मुझे पॉपुलरिटी से ज्यादा...'

नई दिल्ली: बीते साल सुपरहिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर काफी सिंसियर नजर आ रही हैं. ऐसे में जब भी उनके करियर को लेकर बात की जाती है वह एक नया ही कॉन्सेप्ट लेकर सामने आती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने यह साफ कर दिया है कि उनका फोकस कितना क्लियर है. 

जाह्नवी का कहना है कि उनके लिए लोकप्रियता से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हैं. जाह्नवी ने यहां रविवार को हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से कहा, "मैं लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं."

पिछले दिनों जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी बनारस के घाटों पर अपने पिता के साथ नजर आई थी, क्योंकि उनके जन्मदिन के चंद दिन पहले ही उनकी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथी होती है. आपको दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी.

जाह्नवी कपूर के किस बात से फैन हुए निर्देशक शशांक खेतान, जानें पूरी खबर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी फिलहाल भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था. इस फिल्म में जाह्नवी का अलग ही लुक नजर आने वाला है. फिल्म की टीम ने जाह्नवी के फर्स्ट लुक को कई दिन पहले ही जारी कर दिया था. 

First Photo : जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का 'लुक हुआ लीक', बायोपिक में आएंगी नजर

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. पंकज जाह्नवी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. बीते दिनों में पंकज ने जाह्नवी की काफी तारीफ भी की थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें