जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा, करियर को लेकर बोलीं- 'मुझे पॉपुलरिटी से ज्यादा...'
Advertisement
trendingNow1507807

जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा, करियर को लेकर बोलीं- 'मुझे पॉपुलरिटी से ज्यादा...'

जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी

जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा, करियर को लेकर बोलीं- 'मुझे पॉपुलरिटी से ज्यादा...'

नई दिल्ली: बीते साल सुपरहिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर काफी सिंसियर नजर आ रही हैं. ऐसे में जब भी उनके करियर को लेकर बात की जाती है वह एक नया ही कॉन्सेप्ट लेकर सामने आती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने यह साफ कर दिया है कि उनका फोकस कितना क्लियर है. 

जाह्नवी का कहना है कि उनके लिए लोकप्रियता से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हैं. जाह्नवी ने यहां रविवार को हेलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से कहा, "मैं लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं."

fallback

पिछले दिनों जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी बनारस के घाटों पर अपने पिता के साथ नजर आई थी, क्योंकि उनके जन्मदिन के चंद दिन पहले ही उनकी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथी होती है. आपको दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी.

fallback

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी फिलहाल भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था. इस फिल्म में जाह्नवी का अलग ही लुक नजर आने वाला है. फिल्म की टीम ने जाह्नवी के फर्स्ट लुक को कई दिन पहले ही जारी कर दिया था. 

fallback

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. पंकज जाह्नवी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. बीते दिनों में पंकज ने जाह्नवी की काफी तारीफ भी की थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news