शादीशुदा थे आदित्य चोपड़ा, फिर भी रानी मुखर्जी के आने लगे थे करीब; पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी
Advertisement

शादीशुदा थे आदित्य चोपड़ा, फिर भी रानी मुखर्जी के आने लगे थे करीब; पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

Actress Married To Director: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप और सफल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं, दोनों की लव स्टोरी भी खूब चर्चा में भी रहीं. आज के समय में दोनों की एक बेटी भी है. चलिए बताते हैं इनकी प्रेम कहानी. 

शादीशुदा थे आदित्य चोपड़ा, फिर भी रानी मुखर्जी के आने लगे थे करीब

Rani Mukerji Aditya Chopra Love Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप और सफल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में बंगाली फिल्म 'बियेर फूल' से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 1997 में 'राजा की आएगी बारात' से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया था. रानी ने 26 साल के अपने करियर में करीबन 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

ऐसी ही अपनी एक फिल्म 'मुझसे दोस्ती करोगी' के दौरान उनकी पहली मुलाकात फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से हुई थी. हालांकि, आदित्य लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. दोनों का नाम साल 2000 से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा था, जिसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन बताया जाता है कि आदित्य पहले से शादीशुदा थे. शादी से पहले दोनों की लव स्टोरी अक्सर सुर्खियों में रहा करती थी. 

fallback

पत्नी को तलाक देने के बाद एक्ट्रेस को किया डेट 

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'वो आदित्य से 'मुझसे दोस्ती करोगी' के दौरान मिली थी. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस की थी और जब वो 'वीर जारा' में काम कर रही थी तब तक दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो चुकी थी'. रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना (Payal Khanna) था और रानी से दोस्ती करने बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी को ऑफिशियली तलाक देने के बाद एक्ट्रेस को डेट करना शुरू किया था. 

fallback

साल 2014 में कर ली थी शादी

हैरान करने वाली बात यह है कि रानी को डेट करने के लिए आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस के घर गए थे उनके पेरेंट्स से इजाजत मांगने के लिए, जिनको हरी झंडी भी मिल गई थी. इसके बाद साल 2013 के आखिर में रानी मुखर्जी के हाथ में एक डायमंड रिंग भी नजर आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों ने यह बताया था कि उनकी सगाई हो चुकी है. इसके 6 महीने बाद दोनों ने 2014, अप्रैल को शादी कर ली. दोनों की एक बेटी आदिरा है.

Trending news