'भगवान संदीप रेड्डी वांगा को मेरी फिल्में गिनने के लिए...', 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर पर क्यों भड़के आदिल हुसैन
Advertisement
trendingNow12395434

'भगवान संदीप रेड्डी वांगा को मेरी फिल्में गिनने के लिए...', 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर पर क्यों भड़के आदिल हुसैन

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और आदिल हुसैन के बीच छिड़ी कबीर सिंह को लेकर बहस अभी भी जारी है. अब एक्टर ने निर्देशक के इस बयान पर जवाब दिया जहां उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म ने तो आदिल हुसैन को फेमस बना दिया.

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर पर क्यों भड़के आदिल हुसैन

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और आदिल हुसैन के बीच कुछ समय पहले तकरार देखने को मिला. जब कबीर सिंह फिल्म को लेकर आदिल हुसैन ने कहा कि उन्हें फिल्म करने में पछतावा हुआ है. इतना ही नहीं, संदीप रेड्डी वांगा ने तो ये भी कहा था कि आदिल हुसैन को इस फिल्म ने फेमस बना दिया था. अब इसी बयान पर एक्टर ने बयान दिया है.

'इंडिया टुडे NE' को दिए इंटरव्यू में आदिल हुसैन ने इस बहस पर रिएक्ट किया. एक्टर से पूछा गया कि वह संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें लेकर ट्वीट किया था कि आदिल ने 30 आर्ट फिल्मों में काम किया लेकिन फेमस उन्हें एक उनकी फिल्म ने किया.  तो इस पर एक्टर ने करारा जवाब दिया.

अब दिया जवाब
आदिल हुसैन ने कहा, "मैं इसका क्या जवाब दूं? अगर एंग ली उनसे कम फेमस हैं? या अगर मीरा नायर कम प्रसिद्ध हैं? एंग ली ऑस्कर विजेता हैं. उनकी लाइफ ऑफ पाई को ऑस्कर मिला था. भगवान संदीप वांगा को मेरी फिल्मों को गिनने के लिए आशीर्वाद दें. मैंने उन्हें कभी दोष नहीं दिया. मैं समझ सकता हूं कि वह परेशान हैं. मैंने केवल इतना कहा है कि यह मेरी गलती है कि मैंने स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी. जब मैंने फिल्म देखी तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है. मैंने केवल अपना सीन पढ़ा."

आदिल हुसैन ने बोला ये मेरा हक है
आदिल हुसैन ने ये भी कहा कि उनके पास ये हक है कि वह औरतों पर जुल्म को बढ़ावा देने वाली फिल्मों और उनके प्रति नफरत बढ़ाने वाली फिल्मों की आलोचना करें. फिल्में बहुत ही बड़ा माध्यम है. गलत चीजें होंगी तो वह हमेशा अपनी बात रखते हैं.

आदिल हुसैन को क्यों हुआ पछतावा
बता दें इसी साल एक पॉडकास्ट में आदिल हुसैन ने कबीर सिंह फिल्म को करने पर पछतावा जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने सिर्फ अपना रोल पढ़ा और फिल्म के लिए हां कर दिया था. अगर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी होती तो वह कभी फिल्म को नहीं करते. 

उभरे हुए होंठ, साधना कट और गोल चेहरा... आयशा टाकिया ने कर दिया हक्का-बक्का, ट्रोल्स बोले- लिप्स पर मधुमक्खी ने काट लिया?

 

संदीप रेड्डी वांगा ने क्या कहा
उनके इस बयान के बाद ही संदीप रेड्डी भड़क गए थे और सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी फिल्म ने तो आदिल को फेमस कर दिया था. मालूम हो, कबीर सिंह को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और शाहिद कपूर और कियारा लीड रोल में थे.

Trending news