Adipurush: ये एक्टर बना है 'आदिपुरुष' में लंकेश का बलशाली बेटा मेघनाद, ट्रेलर में नहीं दिखी जिसकी एक भी झलक
Advertisement
trendingNow11690864

Adipurush: ये एक्टर बना है 'आदिपुरुष' में लंकेश का बलशाली बेटा मेघनाद, ट्रेलर में नहीं दिखी जिसकी एक भी झलक

Adipurush फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ट्रेलर में दिखाए गए किरदारों के अलावा एक और किरदार है जो रावण का बेटा मेघनाद है. जानिए इस फिल्म में मेघनाद के बेटे का रोल किसने निभाया है.

आदिपुरुष फिल्म पोस्टर

Adipurush Film: ट्रेलर रिलीज से पहले और बाद में लगातार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) चर्चा में बनी हुई है. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और श्रीराम बने प्रभास के लुक को देखकर भी लोग इंप्रेस हुए. प्रभास के अलावा ट्रेलर में सीता बनीं कृति सेनन, लक्ष्मण, हनुमान औ रावण के किरदारों की भी झलक दिखाई गई. लेकिन इन सबके बीच एक किरदार को नहीं दिखाया गया और वो किरदार है रावण का बेटा मेघनाद. जानिए इस फिल्म में मेघनाद का किरदार किसने निभाया है. ये वहीं मेघनाद हैं जिनके बारे में पौराणिक कथाओं में कहा जाता है कि इन्होंने भगवान इंद्र को भी जीत लिया था.

इस एक्टर ने निभाया मेघनाद का रोल
'आदिपुरुष' फिल्म में सैफ अली खान रावण का रोल निभा रहे हैं तो वहीं उनके बलशाली बेटे मेघनाद के रोल में वत्सल सेठ नजर आएंगे. वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) वहीं एक्टर हैं जिन्होंने 'टार्जन-द वंडर कार' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वत्सल कई फिल्मों में नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

 

कई फिल्मों और टीवी सीरियल में आ चुके नजर
वत्सल कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. फिल्मों में 'हीरोज', 'तो बात पक्की', 'होस्टल', 'जय हो' और 'मलंग' शामिल है. वहीं टीवी सीरियल्स की बात करें तो उसमें 'एक हसीना थी', 'रिश्तों का सौदागर बाजीगर', 'कौन है', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और गहराइआं' शामिल हैं. हालांकि ये ऐसा पहली फिल्म है जिसमें वो पौराणिक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

16 जून को रिलीज हो रही आदिपुरुष

धमाकेदार ट्रेलर के बाद 'आदिपुरुष' फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मेगा बजट फिल्म को बनाने में करीबन 600 करोड़ रुपये लगे हैं जिसमें से 100 करोड़ रुपये तो प्रभास की फीस है.फिलहाल ये देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या फिर नहीं.

Trending news