अमृता सिंह ने 20 साल बाद सैफ अली खान से तलाक की बताई असली वजह, बोलीं- मैं अगर घर में रहती तो...
Advertisement
trendingNow12279286

अमृता सिंह ने 20 साल बाद सैफ अली खान से तलाक की बताई असली वजह, बोलीं- मैं अगर घर में रहती तो...

Amrita Singh और सैफ के तलाक को 20 साल हो चुके हैं. 20 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनके और सैफ के तलाक की असली वजह क्या है. अब अमृता सिंह का ये खुलासा लोगों का ध्यान खींच रहा है.

अमृता सिंह और सैफ अली खान

Amrita Singh Saif Divorce: सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक को 20 साल हो गए हैं. इन दोनों ने साल 1991 में शादी की थी और साल 2004 में एक दूसरे से अलग हो गए थे. बीते इन सालों में सैफ और अमृता से जुड़ा एक सवाल लोगों के मन में हमेशा खटकता रहा. वो सवाल है कि आखिर इन दोनों ने तलाक क्यों लिया था. तलाक के 20 साल बाद अमृता सिंह ने चुप्पी तोड़ी और इसके पीछे की वजह का खुलासा किया.

इंटरव्यू में खोला राज
अमृता सिंह ने सैफ (Saif Ali Khan) से तलाक की वजह का खुलासा जूम को दिए इंटरव्यू में किया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे हर चीज से जल्दी से जल्दी उबरना था. मैं नहीं चाहती थी कि बच्चे अपने पेरेंट्स को लूजर समझें. यानी कि मैं अगर घर में रहती और परिस्थितियों को दोष देती रहती, मोटी हो जाती और बुरे दौर की वजह से कोसती रहती तो, इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता. वो इस सोच के साथ बड़े होते कि मैं हार गई हूं और ये मैं नहीं चाहती थी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrita Singh (@amrita40_)

जीत की तरफ बढ़ रहीं कंगना रनौत का तीखा बयान, बोलीं- किसी और को अपने बस्ते पैक करने पड़े

 

बहुत कुछ मिला
अमृता ने आगे कहा कि 'तलाक के बाद उन्होंने एक्टिंग करना शुरू कर दिया था क्योंकि खुद के बिल्स भरने थे. 12 साल में एक्टिंग छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है. सैफ से शादी करने के बदले में बहुत कुछ मिला. हालांकि कभी मन में सिंगल पेरेंट होने का ख्याल नहीं आया. क्या होगा ज्यादा से ज्यादा पैसे नहीं मिलते. घर बार बेचकर कही सेटिल हो जाते. छोटा घर तो मिल ही जाएगा और खाना पीना भी मिल जाता.'

 

13 साल पहले धर्म की दीवार लांघकर Panchayat 3 के 'प्रह्लाद चा' ने की शादी, चंद रुपयों के लिए करना पड़ा था ऐसा काम

की थी लव मैरिज
अमृता ने ये भी कहा कि सैफ कभी भी डिमांडिंग हसबैंड नहीं थे. आपको बता दें, अमृता सिंह और सैफ के बीच उम्र का 13 साल का अंतर था. अमृता 66 की हैं तो वहीं सैफ इस वक्त 53 के हैं. अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. 

Trending news