Advertisement
trendingPhotos2278431
photoDetails1hindi

13 साल पहले धर्म की दीवार लांघकर Panchayat 3 के 'प्रह्लाद चा' ने की शादी, चंद रुपयों के लिए करना पड़ा था ऐसा काम

Panchayat 3 Prahlad Cha: 'पंचायत' (Panchayat) सीरीज के हर किरदार ने लोगों के दिलों में ऐसी धाक जमाई है कि वो उनका फेवरेट बन गया है. फिर चाहे सचिव जी हो या फिर मंजू देवी या फिर प्रधान जी. लेकिन इन सबके अलावा एक किरदार ऐसा है जो लोगों की आंखें नम कर गया है. ये किरदार कोई और नहीं बल्कि आपके प्रह्लाद चा हैं. 'पंचायत 3' में प्रह्लाद चाचा का रोल फैसल मलिक ने निभाया है. इस सीरीज के तीसरे सीजन में कभी फैसल लोगों को रुला गए तो कभी एक्शन करते हुए नजर आए. लेकिन क्या आपको पता है कि फैसल ने लव मैरिज की है और उनकी वाइफ अलग धर्म की हैं.

प्रयागराज के रहने वाले हैं फैसल

1/5
प्रयागराज के रहने वाले हैं फैसल

'पंचायत सीजन 3' के प्रह्लाद चा प्रयागराज के रहने वाले हैं. लखनऊ से बी कॉम करने के बाद प्रह्लाद पिता के कहने पर एमबीए करने के लिए मुंबई चले गए. बिना नौकरी और बिना घर पढ़ाई करना भी मुश्किल हो रहा था. लिहाजा गुजारा चलाने के लिए टेप लगाने का काम किया. 

इस फिल्म से मिली पहचान

2/5
 इस फिल्म से मिली पहचान

इसके बाद किसी ने उन्हें सलाह दी कि एक्टिंग में काफी पैसा है. इसके बाद उन्होंने फिल्मोग्राफी का कोर्स किया. कई साल तक धक्के खाने के बाद अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में पुलिसवाले का रोल प्ले किया और उन्हें पहचान मिल गई.

 

खोली अपनी कंपनी

3/5
खोली अपनी कंपनी

कई फिल्मों में काम करने के बाद प्रह्लाद चा ने 'हमारी फिल्म कंपनी' नाम से एक प्रोडक्शन हाउस खोला. इसके बैनर तले कई फिल्में बना चुके हैं. जिसमें कंगना रनौत की फिल्म 'रिवॉसल्वर रानी', 'मैं और चार्ल्स' और 'सात उच्चके' शामिल हैं. 

 

दूसरे धर्म में की शादी

4/5
दूसरे धर्म में की शादी

'पंचायत' में नजर आने वाले प्रह्लाद चा भले ही सीरीज में काफी सीरियस मिजाज के दिखाए गए हैं. लेकिन रियल लाइफ में खुश मिजाज इंसान हैं. इनकी वाइफ कुमुद शाही हिंदू है. इन दोनों की मुलाकात एक चैनल में काम करने के दौरान हुई थी. जिसके बाद दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट किया और 2011 में शादी कर ली. एक्टिंग के अलावा फैसल वाइफ कुमुद के साथ मिलकर अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए मिलकर कंटेंट बनाते हैं.

खाने के हैं शौकीन

5/5
खाने के हैं शौकीन

फैसल मलिक खाने पीने की काफी शौकीन हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में फैसल ने बताया कि वो खाने के बहुत शौकीन हैं. उनकी हालत ऐसी है कि वो एक टाइम खाना खाते हैं तो दूसरे टाइम क्या खाना है उसके बारे में सोचते रहते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़