मां-बाप बनते ही रणवीर-दीपिका ने किया प्यारा सा पहला पोस्ट, पहले दे चुके हैं बच्चे के नाम का हिंट?
Advertisement
trendingNow12420628

मां-बाप बनते ही रणवीर-दीपिका ने किया प्यारा सा पहला पोस्ट, पहले दे चुके हैं बच्चे के नाम का हिंट?

Deepika Padukone और रणवीर सिंह के पेरेंट्स बनते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई इन दोनों को बधाई दे रहा है और अब इन दोनों भी पेरेंट्स बनने के बाद अपना पहला पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Deepika Ranveer Blessed With Baby Girl: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह के घर बेटी के आते ही घर खुशियों से भर गया है. शादी के बाद इन दोनों का ये पहला बेबी है जिसके बाद इन दोनों अब सोशल मीडिया पर बेबी के आने की गुड न्यूज शेयर की है. इस गुड न्यूज को शेयर कर न्यूली पेरेंट्स ने एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है जो उनके फैंस और सेलेब्स का दिल जीत रहा है.

घर आई नन्ही परी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खुशी का ठिकाना नहीं है. इन दोनों ने प्यारी सी गुड़िया के घर आने पर अपनी ये खुशी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. इस खुशी को शेयर करते हुए सेलेब्स ने कैप्शन में लिखा- 'वेलकम बेबी गर्ल. इसके साथ ही नीचे तारीख 8 लिखी.साथ ही नीचे अपना नाम दीपिका और रणवीर मेंशन किया.' इस पोस्ट के कुछ मिनट बाद की सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स के कैप्शन की बाढ़ आ गई. 

दीपिका पादुकोण बनीं पहले बच्चे की मां, रणवीर सिंह के घर आई लक्ष्मी

 

बधाइयों से भरा कमेंट्स बॉक्स
इन दोनों की इस गुड न्यूज से ना केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड भी खुशी से झूम उठा है. श्रद्धा कपूर ने कमेंट किया- 'बधाई हो.' अथिया शेट्टी, मानुषी छिल्लर, अदा खान, प्रियंका चोपड़ा, अनन्या पांडे ने कमेंट में बधाई हो लिखा. जबकि अर्जुन कपूर ने कमेंट किया- 'लक्ष्मी आई है.' 

'न मस्जिद, न नमाज और चले पूजा करने...' सलमान खान ने की गणपति आरती; धर्म पर उठने लगे सवाल; एक्टिव हुए ट्रोल्स

कहां एडिमट हैं दीपिका?
दीपिका पादुकोण सिद्धिविनायक के दर्शन करने के बाद मुंबई के गिरगांन चौपाटी स्थित सर एचएन रिलायंस हास्पिटल अस्पताल में ही हैं. जहां पर उन्होंने प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया. 

 

 

क्या रखेंगे बेबी का नाम?
दीपिका और रणवीर के बेबी के जन्म के बाद लगातार फैंस इस सोच में डूबे हैं कि आखिर ये दोनों अपने पहले बच्चे का क्या नाम रखेंगे. इस बीच रणवीर सिंह का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर ने अपने बच्चे के नाम की हिंट जरूर दी थी. दरअसल, रणवीर सिंह द बिग पिक्चर में गए थे. इसमें एक्टर ने शो के कंटेस्टेंट शौर्यवीर नाम के कंटेस्टेंट से बात की. उस वक्त कहा था- 'मैं शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नाम के. आप माइंड नहीं करेंगेतो मैं ले लूं आपसे, शौर्यवीर सिंह?' अब जब एक्टर को बेटी हुई है, तो उनके बच्चे का ये नाम रखना मुश्किल लग रहा है क्योंकि शौर्यवीर बेबी बॉय का नाम है जबकि रणवीर और दीपिका को बेटी हुई है. ऐसे में ये दोनों क्या नाम रखेंगे फिलहाल इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा.

Trending news