दीपिका पादुकोण बनीं पहले बच्चे की मां, रणवीर सिंह के घर आई लक्ष्मी
Advertisement
trendingNow12420305

दीपिका पादुकोण बनीं पहले बच्चे की मां, रणवीर सिंह के घर आई लक्ष्मी

Deepika-Ranveer Become Parents: काफी लंबे समय से अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जो एक प्यारी सी बेटी है. 

Deepika Ranveer Become Parents

Deepika-Ranveer Become Parents: काफी लंबे समय से अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बने बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जो एक प्यारी सी बेटी है. हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि इस लवेबल कपल ने अपनी जिंदगी में एक बेटी का स्वागत किया है. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे और कमेंट्स में कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 

न्यूज 18 के मुताबिक, इस खास पल से पहले दोनों को अपनी लग्जरी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पतालमें जाते हुए देखा गया. जहां पैपराजी ने डिलीवरी से पहले ही उन्हें देख लिया. फैंस तब से ही दोनों के पैरेंट्स बनने की खबर का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर वो बेहद एक्साइटेड थे. फिलहाल फैंस अब उस वक्त का इंतजार कर रहे हैं जब कपल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी का ऐलान करेंगे. 

डिलीवरी से पहले किए थे सिद्धिविनायक के दर्शन

डिलीवरी से पहले दीपिका और रणवीर को पिछले हफ्ते मुंबई के श्री सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया था, जहां वो अपने पहले बच्चे के लिए आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. जैसे-जैसे ये खबर फैली, दोस्तों, परिवार और फैंस ने दीपिका और रणवीर को माता-पिता बनने की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं. उनके फैंस भी उनकी इस खुशी में शामिल हो गए हैं. पिछले हफ्ते, दीपिका और रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर शानदार मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी, जिनको खूब पसंद किया गया था.

पति रणवीर सिंह के साथ दिए थे खूब सारे पोज 

मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान दीपिका पादुकोण ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है और ये उन लोगों के लिए था, जो लंबे समय से दीपिको पर फेक बेबी बंप के आरोप लगाते आ रहे थे. इन फोटोशूट में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. रणवीर उनके बेबी बंप को प्यार से सहला रहे हैं, जो इस फोटोशूट को और भी खास बना देता है. फैंस को भी उनका ये फोटोशूट बेहद पसंद आया था, जिसका अंदाजा कमेंट्स से लगाया जा सकता है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news