'बिग बॉस 11' के बाद अब इस सीरियल में नजर आएंगी सपना चौधरी!
Advertisement
trendingNow1358704

'बिग बॉस 11' के बाद अब इस सीरियल में नजर आएंगी सपना चौधरी!

सपना कलर्स के सीरियल 'लाडो: वीरपुर की मर्दानी' में एंट्री लेने वाली हैं. इस सीरियल में वह डांस करते हुए नजर आएंगी.

सपना टीवी सीरियल 'वीरपूर की मर्दानी' में नजर आएंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह से हरियाणा में तो काफी मशहूर थी हीं लेकिन बिग बॉस में आने के बाद वह और भी फेमस हो गई हैं. कुछ हफ्तों पहले बिग बॉस के घर से बाहर हुईं सपना को इस शो के कारण एक नई पहचान मिली है. शो से बाहर आने के बाद उनको कई टीवी सीरियल और मूवीज के ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अभय देओल के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और अब खबरें हैं कि वह जल्द ही कलर्स के एक सीरियल में आइटम डांस करते हुए नजर आ सकती हैं. 

  1. सपना कुछ वक्त पहले घर से बेघर हुईं थी.
  2. वह अभय देओल के साथ एक फिल्म कर रही हैं.
  3. वह कलर्स के एक सीरीयल में नजर आएंगी.

एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक सपना कलर्स के सीरियल लाडो वीरपुर की मर्दानी में एंट्री लेने वाली हैं. इस सीरियल में वह डांस करते हुए नजर आएंगी. सीरियल में वह इसके एक करेक्टर रनतेज की जीत के सेलिब्रेशन में बतौर डांसर नजर आएंगी. बता दें, सपना की एंट्री घर में भले ही एक कॉमनर के तौर पर हुई हो लेकिन वह शो में लगातार 9 हफ्तों तक अपने फैन्स की वजह से टिक पाईं. 

वहीं अगर बिग बॉस की बात करें तो इस शो ने बहुत से कॉमनर्स को एक नई पहचान दी है. इनमें नितिभा, मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर जैसे नाम शामिल हैं जिन्हें आज पूरा देश जानता है. वहीं सपना की बात करें तो बिग बॉस ने उनकी पॉपुलेरिटी को और बढ़ा दिया है. वहीं शो के दौरान रिलीज हुए उनके गाने लव बाइट से भी उनको पहचान मिली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news