अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड सितारे भी बिखेरेंगे जलवा; ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म! - रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12319412

अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड सितारे भी बिखेरेंगे जलवा; ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म! - रिपोर्ट

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ हॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म करेंगे. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Functions: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी की कई महीनों से तैयारियां चल रही हैं, जिसे लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों पहले एक खबर सामने आई थी कि अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे चार चांद लगाएंगे. तो वहीं अब यह रिपोर्ट सामने आई है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म कर सकते हैं. 

कौन-से हॉलीवुड सितारे कर सकते हैं परफॉर्म?

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी में फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म कर सकते हैं. और इसके लिए ड्रेक जल्द ही अपनी टीम के साथ इंडिया आ सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ड्रेक (Drake) के अलावा अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे (Lana Del Rey) और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल भी अनंत-राधिका (Radhika Merchant) की शादी में परफॉर्म कर सकते हैं. फिलहाल इन आर्टिस्ट की मैनेजमेंट टीम से बातचीत चल रही है.  

'मैं आपसे बड़ी गोल्ड डिगर...', अरे! सुष्मिता सेन के सामने ये क्या बोल गईं रिया चक्रवर्ती? Video वायरल 

प्री-वेडिंग फंक्शन में भी कई हॉलीवुड सितारों ने किया था परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika) के मार्च में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था. तो वहीं अंबानी फैमिली के क्रूज फंक्शन के दौरान द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल, इटैलियन ओपेरा सिंगर Andrea Bocelli ने परफॉर्म किया था. अंबानी फैमिली के दोनों फंक्शन्स की तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब लंबे समय तक लाइमलाइट बटोरी थीं. अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन 12 जुलाई से 14 जुलाई तक चलेंगे. जिसमे 12 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारो और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. 

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 

Trending news