जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' के कुछ सीन्स देखने के बाद श्रीदेवी ने दिया था ऐसा रिएक्शन!

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' जल्द ही रिलीज होने वाली है. जिसे देखने को इंतजार श्रीदेवी बेस्रबी से था.

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' के कुछ सीन्स देखने के बाद श्रीदेवी ने दिया था ऐसा रिएक्शन!
फाइल फोटो

नई दिल्ली : श्रीदेवी के बाद अब बॉलीवुड में उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म धड़क का गाना 'झिंगाट' हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद उनके पिता बोनी कपूर बहुत खुश हुए और फिल्म को लेकर बात की. एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा, 'जाह्नवी कपूर एक्टिंग में किसी को कॉपी नहीं करती हैं. उनका अपना एक स्टाइल है.'

बोनी कपूर ने कहा, दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने फिल्म 'धड़क' के शूटिंग के दौरान के कुछ सीन्स देखे थे और उसे देखने के बाद श्रीदेवी काफी खुश थी और उन्होंने तभी इस बात को मान लिया था कि जाह्नवी कपूर का एक्टिंग स्टाइल यूनिक है. 

Image result for sridevi and jhanvi kapoor zee

बोनी कपूर ने कहा, श्रीदेवी, जाह्नवी की इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थी. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क के रिलीज होने का उन्हें बेस्रबी से इंतजार था. मगर अफसोस की फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनका निधन हो गया. 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


on

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

जाह्वनी एक्टिंग में मां श्रीदेवी को ना फोलो करती हों, लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में हमेशा उनको अपना आदर्श मानती आई हैं. इसका खुलासा खुज जाह्नवी ने एक प्रोग्राम के दौरान किया था. उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी का स्टाइल बॉलीवुड में सबसे जुदा है, इसलिए उनकी स्टाइल आइकॉन वही है. बता दें कि फिल्म धड़क सुपरहिट मराठी ब्लॉकबस्टर 'सैराट' का हिंदी रीमेक है.जाह्नवी के साथ इशान खट्टर इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.