सोनम कपूर के बाद क्या अब बॉलीवुड का यह कपल भी करने वाला है शादी?
Advertisement

सोनम कपूर के बाद क्या अब बॉलीवुड का यह कपल भी करने वाला है शादी?

कृति सेनन को उनके माता-पिता के साथ सुशांत सिंह के घर के बाहर देखा गया था. उसी दिन कृति और सुशांत को मनीष मल्होत्रा के घर पर भी साथ में देखा गया था. 

कृति सेनन को उनके माता-पिता के साथ सुशांत सिंह के घर के बाहर देखा गया था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ शादी करने वाली हैं जिसके बाद बॉलीवुड के एक और कपल की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. दरअसल, छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन के रिलेशनशिप की खबरें कई बार सामने आती रही हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की. जिसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

  1. परिवार के साथ सुशांत के घर पहुंची कृति
  2. पहले भी कृति के पेरेंट्स से मिल चुके हैं सुशांत
  3. 'राबता' में दोनों ने साथ में काम किया था

टाइम्स नाओ की एक रिपोर्ट की माने तो हाल ही में कृति सेनन को उनके माता-पिता के साथ सुशांत सिंह के घर के बाहर देखा गया था. उसी दिन कृति और सुशांत को मनीष मल्होत्रा के घर पर भी साथ में देखा गया था. बॉलीवुड एक फोटो जर्नलिस्ट ने दोनों की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. हालांकि, बॉलीवुड के ज्यादातर कपल्स अपने रिश्ते के बारे में बात करने से बचते हैं और अपनी शादी के कुछ वक्त पहले ही इसकी जानकारी देते हैं. 

 

#kritisanon with her father, mom and sis today at #sushantsinghrajput home.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और आनंद अहूजा की तरह कृति और सुशांत की शादी भी बॉलीवुड में जश्न का उत्सव है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी की बात शुरू हो गई है क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत ने कृति के परिवार से मुलाकात की है. सुशांत इससे पहले अपनी फिल्म राबता की शूटिंग के दौरान भी कृति के घरवालों से मिले थे. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते पर हमेशा यही कहा है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

 

Sushant Singh Rajput poses with Kriti Sanon and her family. . . . #Instantbollywood #Instabollywood #bollywood #sushantsinghrajput #kritisanon

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वह फिल्म 'सोन चिरैया', 'चंदा मामा दूर के' और 'ड्राइव' में दिखेंगे. वहीं कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'फर्जी' में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news