सुनील ग्रोवर के बाद अब टीवी का यह सुपरहिट कॉमेडियन सलमान खान के साथ आएगा नजर
Advertisement

सुनील ग्रोवर के बाद अब टीवी का यह सुपरहिट कॉमेडियन सलमान खान के साथ आएगा नजर

टेलीविजन धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' से घर-घर में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता आशिफ शेख सुपरस्टार सलमान खान के साथ आगामी फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगे.

सुनील ग्रोवर के बाद अब टीवी का यह सुपरहिट कॉमेडियन सलमान खान के साथ आएगा नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में नजर आने वाले हैं और वह अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि, इसके अलावा वह जल्द ही एक और फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर भी वह लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ प्रियंका और दिशा को फाइनल कर लिया गया है जिसके बाद अब फिल्म की कास्ट में एक नाम और जुड़ गया है.

दरअसल, टेलीविजन धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' से घर-घर में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता आशिफ शेख सुपरस्टार सलमान खान के साथ आगामी फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगे. फिल्म के अधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा गया, "'भाभी जी घर पर हैं' के जाने-माने कलाकार आशिफ शेख 12 साल के बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं. अली अब्बास जफर, 'भारत'.'

इससे पहले आशिफ और सलमान 'करण अर्जुन', 'बंधन', 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'दिल ने जिसे अपना कहा' में काम कर चुके हैं. दोनों इससे पहले वर्ष 2006 की फिल्म 'शादी करके फंस गया यार' में नजर आए थे. 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा, तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. सलमान के साथ अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वह उनके साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news