'टोटल धमाल' ने किया कमाल, अब 'पागलपंती' में बिजी हैं अरशद वारसी

पिछले महीने रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई है...

'टोटल धमाल' ने किया कमाल, अब 'पागलपंती' में बिजी हैं अरशद वारसी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सर्किट अरशद वारसी इन दिनों अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर 'टोटल धमाल' कर रहे हैं. लेकिन इस 'टोटल धमाल' से भी अरशद की शरारतों कम नहीं होने वाली क्योंकि अब वह 'पागलपंती' में बिजी हो चुके हैं. जी हां! अरशद की फिल्म 'टोटल धमाल' जहां सवा सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है वहीं अब अरशद अगले धमाल के लिए तैयार हैं. 

अभिनेता अरशद वारसी फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि वह इसकी शूटिंग का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं. अरशद ने मंगलवार रात ट्विटर पर फिल्म की कास्ट का उन्हें सहज रखने के लिए आभार जताया. देखिए यह ट्वीट...

अरशद ने ट्वीट कर कहा, "मैं इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अनीस बज्मी, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला.. की बदौलत 'पागलपंती' पर काम करने का पूरी तरह से आनंद ले रहा हूं.. टीम ने मुझे इतना खुश और सहज रखा है." 

अरशद (50) ने सौरभ शुक्ला को उनके जन्मदिन की बधाई. अरशद ने इस दौरान कहा कि सौरभ स्क्रीन पर प्रतिभाशाली और असल जीवन में अत्यधिक प्रतिभाशाली हैं. 'पागलपंती' में उर्वशी रौतेला, जॉन, इलियाना, अनिल कपूर सहित कई सितारे नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें