'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' देखने के बाद दर्शकों ने कहा- OMG, पढ़ें लोगों का रिएक्शन
Advertisement

'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' देखने के बाद दर्शकों ने कहा- OMG, पढ़ें लोगों का रिएक्शन

राधा कृष्ण, जगरलामुडी और कंगना रनौत के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की गई है.

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. राधा कृष्ण, जगरलामुडी और कंगना रनौत के निर्देशन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की गई है.

कैसा है लोगों का रिएक्शन
देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी. इस फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं. रानी लक्ष्मीबाई के साहस और बलिदान को दर्शाती फिल्म 'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई की शौर्यगाथा को बड़े पर्दे पर बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया गया है. अभी तक लोगों ने इस फिल्म के फर्स्ट हाफ को देखा है, इसके बाद से ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं. फिल्म के फर्स्ट हाफ देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करना शुरू कर दिया है. लोगों के रिएक्शन देखने के बाद हम यह कह सकते हैं कि कंगना रनौत ने इस बार सभी को चौंका दिया है. तो आइए पढ़ते हैं लोगों का रिएक्शन-

fallback

fallback

fallback

fallback

गणतंत्र दिवस के अवसर रिलीज की गई यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है. जब आप थिएटर में इस फिल्म को देखेंगे तो आपके अंदर जोश भर जाएगा. हर एंगल से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो सकती है. बता दें, कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' रिलीज के पहले से ही काफी पॉपुलर हो गई थी. फैंस से फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स जी स्टूडियो ने फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन दिलाया है. यह फिल्म जी स्टूडियो की पहली ऐसी फिल्म है, जिसे सबसे ज्यादा स्क्रीन मिले हैं. यह फिल्म जहां भारत में 3000 स्क्रीन, तो वहीं विश्व की 50 देशों में 700 स्क्रीन्स में लगी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news