Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन नए हेयर स्टाइल में दिखीं बिल्कुल अलग, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow12048067

Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन नए हेयर स्टाइल में दिखीं बिल्कुल अलग, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Aaradhya Bachchan New Hairstyle Pictures: ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन  को अक्सर फैंस ट्रोल करते हैं. कई बार आराध्या को इसलिए भी ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने लंबे समय से अपना हेयर स्टाइल चेंज नहीं किया था. ऐसे में आराध्या के नए हेयर स्टाइल की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Aaradhya Bachchan New Hairstyle Pictures

Aaradhya Bachchan New Hairstyle Pictures: ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की जोड़ी हमेशा एक साथ नजर आती है. चाहे फिर कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या विदेश का कोई फेस्टिवल, ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी जरूर दिखती हैं. बहुत कम उम्र में आराध्या फैंस के फेवरेट बन गई है. उनके स्कूल के फंक्शन से लेकर हेयर स्टाइल तक के बारे में लोग बातें करते हैं. हाल ही में आराध्या ने नया हेयर कट लिया है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आराध्या बच्चन का नया हेयर स्टाइल हुआ वायरल

सालों से आराध्या बच्चन का एक ही हेयर स्टाइल था. मगर लेटेस्ट फोटो में उनका हेयर कट काफी अलग और स्टाइलिश नजर आया. बता दें कि प्रो कबड्डी के इवेंट के दौरान आराध्या हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची थी. इवेंट के बाद जैसे ही तस्वीरें सामने आई, आराध्या सोशल मीडिया पर छा गईं. नए हेयर स्टाइल की वजह ने उनका फेस काफी अलग और खूबसूरत नजर आ रहा है.

 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (aishwaryarai_only)

आराध्या बच्चन को किया जा चुका है हेयर स्टाइल के लिए ट्रोल
आराध्या बच्चन को एक समय पर ट्रोलर्स ने इस लिए भी निशाना बनाया कि उनका माथा आज तक सामने नहीं आया है. कुछ समय पहले अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आराध्या बच्चन ने एक अलग लुक लिया था, जिस पर भी जमकर मीम्स बनाए गए थे. यह भी एक बहुत बड़ी वजह है कि क्यों आराध्या बच्चन का हेयर स्टाइल सुर्खियों में है.

लग्जरी लाइफ जीती हैं आराध्या
बच्चन परिवार की लाडली बेटी आराध्या काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं. उन्हें हर एक इवेंट में महंगे-महंगे आउटफिट्स में देखा जाता है. पूरा परिवार उन्हें बहुत प्यार करता है. खासतौर पर मां ऐश्वर्या के साथ आराध्या का बहुत खास बोंड है. 

Trending news