बच्चन फैमिली के साथ नहीं आईं ऐश्वर्या राय, पार्टी में जाते ही थाम लिया पति अभिषेक का साथ, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12335007

बच्चन फैमिली के साथ नहीं आईं ऐश्वर्या राय, पार्टी में जाते ही थाम लिया पति अभिषेक का साथ, वीडियो वायरल

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है. जहां दोनों अनंत की शादी में अंदर नजर आ रहे हैं. साथ में बैठे हुए हैं. मालूम हो, इस दौरान अमिताभ बच्चन का परिवार अलग और ऐश्वर्या-आराध्या अलग नजर आए.

नंत की शादी के इनसाइड वीडियो में आराध्या के पापा संग दिखीं ऐश्वर्या

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद से अमिताभ बच्चन की फैमिली चर्चा में हैं. 12 जुलाई को मुंबई  जियो वर्ल्ड सेंटर में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई. जहां पूरा बॉलीवुड, साउथ स्टार्स, इंटरनेशनल हस्तियां और पॉलिटिशंस भी पहुंचे. इस दौरान अमिताभ बच्चन का परिवार अलग और ऐश्वर्या-आराध्या अलग नजर आए. इन दूरियों को देख सोशल मीडिया तरह तरह के कयासबाजी से भर गया. मगर अब अनंत की शादी का इनसाइड वीडियो सामने आया है जो दूसरी ही कहानी बयान कर रहा है.

अमिताभ बच्चन के परिवार की चर्चा तब तेज हो गई है.जब पूरा बच्चन परिवार साथ आया पोज देने. इस दौरान अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, निखिल नंदा, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली, अगस्त्य नंदा और अभिषेक बच्चन साथ आए. वहीं घर की बहू ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ अकेले आईं. इसी के बाद तरह तरह की बातें शुरू हो गईं.

Abhishek and aishwarya together!
byu/Lamplightqueen inBollyBlindsNGossip

पार्टी में साथ साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जहां पार्टी के अंदर अभिषेक बच्चन, आराध्या और ऐश्वर्या साथ-साथ नजर आए. तीनों साथ में ही दिख रहे हैं. हालांकि इस दौरान अमिताभ-जया उनके साथ नहीं दिख रहे हैं. अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि सबकुछ ठीक है. 

29 साल में संभालती हैं 1,77,864 करोड़ का बिजनेस, बॉलीवुड से कनेक्शन...आखिर कौन है ये गोल्डन साड़ी वाली मोहतरमा

ऐश्वर्या-बिग बी अलग अलग पहुंचे
मालूम हो, सिर्फ शादी वाले दिन ही नहीं ऐश्वर्या, अनंत-राधिका की 'आशीर्वाद सेरेमनी' में भी अकेली आईं. जबकि अमिताभ बच्चन नातिन और दामाद के साथ नजर आए. वहीं ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ दिखीं. इस दौरान वह ब्लैक सूट में नजर आईं

Trending news