close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय देवगन निभाएंगे राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' का किरदार! जानिए पूरी खबर

इन दिनों अजय एक साथ कई जोन की फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं. वहीं अजय ने अब एक और फिल्म का एलान कर दिया है. अब तक 'दे प्यार दे' में रोमांटिक, 'तानाजी' में योद्धा और एक खिलाड़ी की बायोपिक पर एक साथ काम कर रहे हैं

अजय देवगन निभाएंगे राजनीतिक महागुरु 'चाणक्य' का किरदार! जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली: 'सिंघम' अजय देवगन अपने फैंस के लिए लगातार कई फिल्मों की सौगात देने के लिए तैयार हैं. इन दिनों अजय एक साथ कई जोन की फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं. वहीं अजय ने अब एक और फिल्म का एलान कर दिया है. अब तक 'दे प्यार दे' में रोमांटिक, 'तानाजी' में योद्धा और एक खिलाड़ी की बायोपिक पर एक साथ काम कर रहे अजय अब महागुरु 'चाणक्य' की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

अजय देवगन के आने वाले तीन फिल्मों के नाम सामने आए. 'दे दे प्यार दे' के मीडिया इंटरव्यू में जानकारी मीडिया से साझा की. अभी वह तानाजी की शूटिंग में व्यस्त है. जो लगभग ख़तम हो चुकी है और जल्दी बड़े पर्दे पर अजय देवगन के फैंस के लिए दिखाई जाएगी.

अजय देवगन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सेट पर कुछ गलत होता है तो...'

इसके बाद वह सईद नयीमदुन्न जो भारत के पूर्व कप्तान (जिन्होंने 1970 के एशियन खेलो में  कांस्य पदक जीता है और वह भारत के पूर्व कोच भी रह चुके है.) पर बन रही बायोपिक में दिखेंगे. यह कहानी सईद जी के कोचिंग कैरियर के इर्द-गिर्द घूमेगी, अजय जी ने ये भी बताया कि उनहोने फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया है. जो फिल्म की तैयारी का हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी. 

'दे दे प्यार दे' की कहानी से उठा पर्दा, तब्बू ने दिया यह बड़ा हिंट!

अपनी तीसरी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा कि यह फिल्म 'चाणक्य' के जीवन के पर आधारित है और फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो गया है. उनका ये भी कहना था कि फिल्म शायद दो अध्याय में बने. क्योंकि चाणक्य जैसे महान इंसान की कहानी एक भाग में बताना मुश्किल है. चाणक्य के शूटिंग के लिए अजय जी शायद अपने बाल भी मुंडवा सकते हैं या फिर प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए बाल छिपा सकते है. 

अंत में जब उनसे पूछा गया कि उनके जीवन के ऊपर बायोपिक कब बनेगी? तब अजय का ये कहना था कि उन्होंने ने ज़िंदगी में ऐसा कुछ किया ही नहीं जिसपे फिल्म बन सके.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें