अजय देवगन की लाडली का छाया ग्लैमरस अंदाज, सामने आईं न्यसा की ऐसी तस्वीरें
Advertisement

अजय देवगन की लाडली का छाया ग्लैमरस अंदाज, सामने आईं न्यसा की ऐसी तस्वीरें

अजय देवगन और काजोल की बेटी बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि न्यासा की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें बयां कर रही हैं.  

अजय देवगन की लाडली का छाया ग्लैमरस अंदाज, सामने आईं न्यसा की  ऐसी तस्वीरें

नई दिल्ली: इन दिनों तमाम स्टार डॉटर्स की बॉलीवुड डेब्यू के दरवाजे पर खड़ी हैं और इनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक सामने आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन का नाम भी जुड़ चला है. हाल ही में सामने आई लैक्मे फैशन वीक से शनाया कपूर की तस्वीरों के लोग चर्चे करते नहीं थक रहे थे कि अब न्यासा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है. 

  1. लैक्मे फैशन वीक में न्यासा
  2. न्यासा की बैकस्टेज तस्वीर
  3. मां काजोल की झलक

लैक्मे फैशन वीक में न्यासा

न्यासा की ये तस्वीरें भी लैक्मे फैशन वीक की हैं. सामने आई इन तस्वीरों में न्यासा बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. न्यासा मनीष के हालिया एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक 2022 का हिस्सा बनीं. 

न्यासा का लुक

इस दौरान न्यासा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की मल्टी कलर क्रॉप टॉप और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने एक मल्टीकलर ब्लेजर पहना था. अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ा था और न्यूड मेकअप के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

न्यासा की बैकस्टेज तस्वीर

मनीष मल्होत्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मनीष मल्होत्रा की न्यू-एज ऑर्डर डिफ्यूज ट्राइब में न्यासा देवगन.’ न्यासा की एक बैकस्टेज तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वो जाह्नवी कपूर समेत कुछ और हसीनाओं के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार

सोशल मीडिया पर न्यासा की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और नेटिजंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन देखें तो न्यासा का ये ग्लैमरस अंदाज देखने के बाद हर किसी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

मां काजोल की झलक

इसके साथ ही कमेंट सेक्शन देखें तो कुछ लोग न्यासा के लुक्स को उनकी मां काजोल के साथ कंपेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब काजोल की बेटी की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं बल्कि न्यासा की जैसे की कोई तस्वीर सामने आई है नेटिजंस उसपर खूब प्यार लुटाते हैं. 

यह भी पढ़ें: घर में काम करते हुए ऐसी हो गई थी सुष्मिता सेन की भाभी की हालत, तभी पीछे से आकर पति ने कर दी ये हरकत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news