घर में काम करते हुए ऐसी हो गई थी सुष्मिता सेन की भाभी की हालत, तभी पीछे से आकर पति ने कर दी ये हरकत
Advertisement

घर में काम करते हुए ऐसी हो गई थी सुष्मिता सेन की भाभी की हालत, तभी पीछे से आकर पति ने कर दी ये हरकत

एक्ट्रेस चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर पति राजीव सेन के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. राजीव और चारू ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

चारू असोपा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. चारू असोपा आए दिन पति राजीव सेन और बेटी के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से चारू ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. 

  1. राजीव चारू का वीडियो वायरल
  2. रोमांस में डूबा दिखा कपल
  3. खटास की बाद फिर पटरी पर लौटी गाड़ी

घर में काम कर रही थीं चारू

इस वीडियों में चारू असोपा और राजीव सेन के बीच बेहद जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में चारू आटा गूंथती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान साड़ी पहने चारू के बाल उनके चेहरे पर आ रहे हैं. चारू बालों की लट को पीछे करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं लेकिन उनके हाथ में आटा लगा है जिसके कारण वो बालों को पीछे नहीं कर पा रही हैं. 

रोमांस करने लगे पति

ऐसे में पीछे से अचानक राजीव आते हैं और वो बेहद रोमांटिक अंदाज में चारू के बाल संवारते हैं और फिर उन्हें पीछे से हग कर लेते हैं. इसके बाद दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे हैं. राजीव और चारू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजीव चारू का लुक

इस दौरान चारू जहां लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं राजीव भी कैजुअल लुक में काफी डैशिंग लग रहे हैं. राजीव और चारू दोनों ही एक दूसरे के साथ अपनी एक से एक प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

खटास की खबरें 

हाल ही में इन दोनों सितारों ने एक दूसरे को इंस्टा से अनफॉलो किया है. दरअसल, इन दोनों सितारों के रिश्ते में खटास की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं. जियाना के जन्म के कुछ वक्त बात चारु अपने मायके बीकानेर चली गई थीं. इसके बाद से वो वहीं पर है वापिस मुंबई लौटकर नहीं आईं. 

पटरी पर लौटी गाड़ी

चारु अपनी बेटी के साथ वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. फिलहाल अब इस कपल की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद लग रहा है दोनों फिर से एक दूसरे के साथ खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- 'इसे कपड़ों की जरूरत है'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news