VIDEO: अजय देवगन ने काजोल को कहा बूढ़ी, तो मिला ऐसा मुहतोड़ जवाब...
Advertisement

VIDEO: अजय देवगन ने काजोल को कहा बूढ़ी, तो मिला ऐसा मुहतोड़ जवाब...

'कॉफी विद करण 6' में इस हफ्ते नजर आने वाले हैं अजय देवगन और काजोल, दोनों के बीच शो में ही हो गई नोक-झोंक 

दोनों ने जमकर की मस्ती, फोटो साभार: INSTAGRAM@starworldindia

नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड के कई स्टार्स ने आपस में शादी की है लेकिन अजय देवगन-काजोल की जोड़ी आज भी दोस्तों की तरह ही नजर आती है. पब्लिक प्लेस हो या टॉक शो आज भी ये दोनों जहां एक साथ नजर आते हैं बस छा जाते हैं. लेकिन अब पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक का एक वीडियो आज इंटरनेट पर वायरल हो गया है. जब अजय ने काजोल को बूढ़ी कहकर अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी पटक ली. 

इस संडे करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में अजय देवगन और काजोल अपनी पर्सनल लाइफ से पर्दे उठाते नजर आने वाले हैं. जिसकी कुछ झलकियां स्टार वर्ल्ड ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन वीडियोज में काजोल जहां अपने चिर परिचित अंदाज में कई सारी बातें करती नजर आ रही हैं वहीं अजय हमेशा से अलग पहली बार काजोल की टांग खींचते दिख रहे हैं. 

fallback

और मिला करारा जवाब 
इस वीडियो में अजय देवगन डेली रुटीन में काजोल की आदतों पर चर्चा करते हुए कहते हैं, 'मुझे समझ नहीं आता कि बुढ़ापे में यह ऐसा कर कैसे लेती हैं.' इस बात को सुनकर काजोल भी कहां चुप रहने वाली थी, उन्होंने भी तुरंत जवाब दिया, 'बुड्ढ़े होंगे आप'. देखिए वीडियो...

 

भूल गए अपनी ही एनीवर्सरी 
यहां एक और वीडियो सामने आया है जिसमें करण जौहर अजय देवगन से उनकी मैरिज एनीवर्सरी पूछते हैं. लेकिन करण जौहर से यह सवाल सुनते ही अजय की जबान लड़खड़ा गई. जल्दबाजी में वह 23 फरवरी कह देते हैं. जवाब सुन चिढ़ते हुए काजोल कहती हैं 24 फरवरी, 1999. 

इतना ही नहीं बातों बातों में जब करण अजय को अपना दोस्त कहते हैं तो काजोल चिढ़कर कहती हैं कि वह अजय के नहीं उनके दोस्त हैं. इन वीडियोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस संडे को अजय और काजोल की मस्ती देखने लायक होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news