First Look: सालों बाद रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे अजय देवगन, तब्‍बू के साथ कहेंगे 'दे दे प्‍यार दे..'

यह फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म होगी, जिसमें तब्‍बू और एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत नजर आएंगी. लव रंजन और टीसीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन अकिव अली कर रहे हैं.

First Look: सालों बाद रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे अजय देवगन, तब्‍बू के साथ कहेंगे 'दे दे प्‍यार दे..'

नई दिल्‍ली: अजय देवगन के फैंस को उनकी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके एक्‍शन से लेकर उनके कॉमेडी अंदाज तक, फैंस पिछले कुछ समय में अजय का हर रूप देख रहे हैं. लेकिन लंबे समय बाद अब अजय देवगन एक बार फिर स्‍क्रीन पर रोमांटिक स्‍टाइल में दिखने वाले हैं. जी हां, निर्देशक लव रंजन की नई फिल्‍म 'दे दे प्‍यार दे' में अजय देवगन तब्‍बू और रकुल प्रीत के साथ नजर आने वाले हैं और काफी रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे. ऐसे में इन दिनों परिवार के साथ न्‍यू ईयर वेकेशन मना रहे अजय ने अपनी आने वाली इस फिल्‍म का पहला लुक शेयर किया है. 

इस लुक में अजय देवगन काफी इंटेंस अंदाज में दिख रहे हैं. यह फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म होगी, जिसमें तब्‍बू और एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत नजर आएंगी. लव रंजन और टीसीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन अकिव अली कर रहे हैं. यह फिल्‍म इसी साल मार्च में रिलीज होनी है. आप भी देखें फिल्‍म का पहला लुक. 

'दे दे प्‍यार दे' से एक दिन पहले ही अजय की दूसरी फिल्‍म 'तानाजी' का भी फर्स्‍ट लुक रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म में अजय देवगन मराठा योद्धा तानाजी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय शिवाजी के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी खास किरदार में नजर आने वाले हैं.

ajay

खबरों की माने तो सैफ अली खान एक मुगल राजा के रोल को निभा रहे हैं. इस फिल्म में साल 2008 के बाद अजय देवगन और पत्नी काजोल एक साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 22 नवम्बर 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें