close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTO: महादेव की पूजा कर रहे थे अजय देवगन, कपड़ों की वजह से हुए ट्रोल

इंस्टाग्राम के एक यूजर अकाउंट पर अजय की ये फोटो पोस्ट की गई है. इस फोटो में अजय डेनिम शॉर्टस और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

PHOTO: महादेव की पूजा कर रहे थे अजय देवगन, कपड़ों की वजह से हुए ट्रोल
अजय देवगन (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर सिर्फ अपने काम की वजह से एक्टिव रहते हैं. इन दिनों अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है. 'भुज: द प्राइड इंडिया' मांडवी में शूट हो रही है और हाल ही में इसके एक गाने की शूट को कंप्लीट किया गया है. गाने की शूटिंग के बाद अजय ने वहीं के श्री नागनाथ महादेव मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा की और इस पूजा की फोटो सामने आते ही अजय को ट्रोल किया जा रहा है. 

इंस्टाग्राम के एक यूजर अकाउंट पर अजय की ये फोटो पोस्ट की गई है. इस फोटो में अजय डेनिम शॉर्टस और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर जाना सही नहीं है. 

अजय देवगन ने बेटी को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोले- 'ऐसे लोगों को...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

જે લોકો અજય દેવગણના ચાહક હશે એ બધા જાણતા જ હશે કે અજય દેવગણ ભોળાનાથનો બોવ મોટો ભક્ત છે. ભુજમા શૂટીંગ ચાલી રહ્યુ છે એની ફિલ્મનું ત્યારે શ્રી યોગેશ બોક્ષા અજય દેવગણને આજે માંડવીના ખૂબ જૂના અને જાણીતા મહાદેવના મંદિર, નાગનાથ મહાદેવે લઇ ગયા. તસ્વીરમા મહાદેવની પૂજા કરતા ફિલ્મ અભિનેતા અજય દેવગણ અને શ્રી યોગેશ બોક્ષા. #BhujThePrideOfIndia #AjayDevgn

A post shared by Aditya Gadhavi (@adityagadhviofficial) on

अजय देवगन से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि छुट्टी का दिन था और अजय रिलेक्स कर रहे थे. नियम और अनुशासन को लेकर वह मंदिर में जाने से पहले क्या पहनना है, इसके बारे में पूछताछ की होगी. अजय एक अच्छे इंसान हैं. वह सोशल और धार्मिक मान्यताओं को लेकर काफी सजग रहते हैं वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं. मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने मांडवी के कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kicking off the promotions for De De Pyaar De.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें कि मंदिरों में अक्सर कुर्ता-पायजामा, धोती-कुर्ता या फिर फॉर्मल कपड़े पहनकर जाना ही सही माना जाता है. औरतों के अलावा पुरुषों के लिए भी मंदिरों में जाने के लिए कुछ नियम-कायदे हैं. ऐसा हर मंदिर में नहीं है लेकिन कई मंदिरों में ऐसा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें