अजय देवगन का बड़ा ऐलान, पर्दे पर दिखाएंगे गलवान के शूरवीरों का शौर्य
Advertisement

अजय देवगन का बड़ा ऐलान, पर्दे पर दिखाएंगे गलवान के शूरवीरों का शौर्य

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक ऐसी फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर हर देशवासी को उन पर गर्व होगा.

अजय देवगन करेंगे गलवान पर फिल्म, फोटो साभार: Twetter@Taranadrarsh

नई दिल्ली: सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक ऐसी फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर हर देशवासी को उन पर गर्व होगा. हाल ही में अपनी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से प्राचीन भारत के योद्धाओं का शौर्य दिखाने वाले अजय देवगन अब इंडियन आर्मी के वीरों की कहानी को पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत- चीन तनाव पर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है. 

  1. अजय देवगन ने किया अगली फिल्म का ऐलान
  2. गलवान घाटी के वीरों की कहानी पर बनाएंगे फिल्म
  3. अब तक तय नहीं हुआ फिल्म का टाइटल

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर वॉल पर दी है. तरण ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'यह ऑफिशियल है कि अजय देवगन गलवान घाटी की घटना पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. अभी फिल्म का कोई टाइटल नहीं दिया गया है. इस फिल्म में उन 20 भारतीय सेना के जवानों की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था. इस फिल्म को अजय देवगन और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की कास्ट भी अभी फाइनल नहीं हुई है."

अब तक यह बात भी साफ नहीं हुई है कि अपनी इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) खुद ही अभिनय करेंगे या नहीं. लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद से ही अजय देवगन के फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है. लोग स्टारकास्ट जानने और लीड किरदार के गेटअप में अजय को देखने के लिए बेकरार हैं. 

आपको बता दें कि बीते महीने 15 जून को पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ देश के जांबाज सैनिकों की एक झड़प हुई थी जिसमें 20 भारतीय सैनिकों शहीद हो गए थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news