Akshay Kumar की 'Laxmii' ने बनाया यह रिकॉर्ड, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित 'लक्ष्मी' में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के अवतार में नजर आ रहे हैं. 

Akshay Kumar की 'Laxmii' ने बनाया यह रिकॉर्ड, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' बीते दिन डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने OTT स्ट्रीमिंग के साथ ही अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर अन्य बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर द्वारा निर्धारित सभी पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है, यह फिल्म अब डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी के लिए सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है.

हॉरर-कॉमेडी फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार को ट्रांसजेंडर की भूमिका में दिखकर उनके फैंस खासे उत्साहित हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म के पहले दिन के फर्स्ट शो को देखने के लिए इतने लोगों ने एक साथ लॉग इन किया कि यह फिल्म इस मंच पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. इस तरह पहले इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकीं फिल्में जैसे- दिल बेचारा और सड़क आदि पीछे छूट गई हैं.  

इस खबर पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा, 'लक्ष्मी ने जो प्रतिक्रिया दी, उससे मैं अभिभूत और बेहद अभिभूत हूं. यह जानकर बहुत खुशी हुई कि देश भर के दर्शकों और प्रशंसकों ने डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर अपनी रिलीज के कुछ घंटों के भीतर फिल्म देखने के लिए लॉग ऑन किया. लव बीटिंग रिकॉर्ड - चाहे वह बॉक्स-ऑफिस पर हो या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म.'

आपको बता दें कि 'लक्ष्मी' एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसके सिर पर एक ट्रांसजेंडर के भूत का साया है. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी के साथ आयशा रजा मिश्रा, शरद केलकर, तरुण अरोरा, अश्विनी कालसेकर, मनु रजा चड्ढा, राजेश शर्मा जैसे लोग मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.