कोविड के खिलाफ जंग में आगे आए Akshay Kumar और Twinkle Khanna, डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने कोविड के खिलाफ लड़ाई में कदम बढ़ाते हुए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर डोनेट किए हैं. ट्विंकल खन्ना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए ये खबर फैन्स के साथ साझा की.

कोविड के खिलाफ जंग में आगे आए Akshay Kumar और Twinkle Khanna, डोनेट किए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके बताया कि वह और उनके पति एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करते हुए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर डोनेट कर रहे हैं. मालूम हो कि अक्षय और ट्विंकल (Akshay Kumar & Twinkle Khanna) इससे पहले भी बुरे वक्त में देश के लिए अलग-अलग तरह से मदद करते रहे हैं.

ट्विंकल ने दी जानकारी

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया, 'शानदार खबर - लंदन एलीट हेल्थ के डॉ. दृष्णिका पटेल और डॉ. गोविंद बनकानी दैविक फाउंडेशन की मदद से 120 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर डोनेट कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मैंने भी किसी तरह 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर अरेंज किए हैं, अब हमारे पास कुल 220 हो गए हैं.'

ट्विंकल ने की लोगों से अपील

ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने लिखा, 'लीड्स देने के लिए शुक्रिया. चलो हम अपना योगदान करें.' बता दें कि एक अन्य ट्वीट में ट्विंकल ने लिखा, 'मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों से मेरे खुद के परिवार के सदस्य बीमार रहे हैं और इसी वजह से मैं एक तरह के तनावग्रस्त माहौल में हूं. लेकिन मैं ज्यादा वक्त तक बैठी नहीं रह सकती थी. मैं आप सभी से अपील करती हूं कि अपने स्तर पर जो भी कर सकें करें.'

 

'सभी अपना सर्वश्रेष्ठ दें'

ट्विंकल ने लिखा, 'सभी अपना सर्वश्रेष्ठ दें ताकि हम एक बार फिर से उसी दौर में वापस जा सकें और कह सकें कि हमने बहुत कुछ देखा, लेकिन इसमें हमारे भीतर से हमारा सर्वश्रेष्ठ बाहर लाने में मदद की.' मालूम हो कि पिछले साल जब देश कोविड से जूझ रहा था तब खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये डोनेट किए थे.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar ने फिर दिखाई दरियादिली, Gautam Gambhir की संस्था को दिए 1 करोड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.