close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई, बोले- 'यह जीत राष्ट्र की...'

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए अक्षय कुमार ट्विटर काफी एक्टिव नजर आये 

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई, बोले- 'यह जीत राष्ट्र की...'
पीएम मोदी के साथ पार्टी ने ऐतिहासिक बहुमत हासिल कर लिया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने चुनाव के दौरान पीएम मोदी का एक ख़ास इंटरव्यू लेकर सुर्खियां बटोरी थीं, वह खुद को पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन साबित करने का कोई मौका नहीं गंवाते. वहीं अब चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद अक्षय ने खास अंदाज में बधाई दी है.  

भाजपा को एक बार फिर देश ने ऐतिहासिक तरीके से ताज पहनाया है. पीएम मोदी के साथ पार्टी ने ऐतिहासिक बहुमत हासिल कर लिया है. इस पर बॉलीवुड के खिलाडी  अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को बधाई देने के लिए ट्वीट किया. देखिये यह ट्वीट... 

अक्षय ने इस ट्वीट में अपना दिल खोलकर रख दिया और उनकी खुशी उनके शब्दों में साफ झलक रही थी. उन्होंने लिखा, "ऐतिहासिक जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई. राष्ट्र को आगे बढ़ाने और इसे वैश्विक मानचित्र पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. आपको एक और सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं."

इतना ही नहीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी इस मौके पर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. जबकि आमतौर पर ट्विंकल बीजेपी की आलोचक के तौर पर सामने आती हैं.  लेकिन इस अवसर पर ट्विंकल ने भी ट्वीट करके कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को उनकी व्यापक जीत के लिए बधाई. लोकतंत्र के पर्व को हमेशा मनाया जाना चाहिए. ''मैं आशा करती हूं कि भारत देश के लिए समावेशिता, सद्भाव और विकास का पर्याय बनेगा # Election2019Results".

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान वोट नहीं डालने के लिए सुर्खियां बटोरीं थीं. उन्हें भारतीय नागरिक नहीं होने के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. क्योंकि उनके पास कनाडा का पासपोर्ट है. इस पर कई लोग उनके सपोर्ट में आये थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें