मां के फ्यूनरल से सामने आई अक्षय कुमार की तस्वीर, मायूस चेहरे पर साफ दिखी तकलीफ
Advertisement
trendingNow1982056

मां के फ्यूनरल से सामने आई अक्षय कुमार की तस्वीर, मायूस चेहरे पर साफ दिखी तकलीफ

तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों की आंखें नम हैं.

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना

नई दिल्ली: वक्त भी कैसे-कैसे खेल दिखाता है. बीते दिनों जहां एक मां ने अपना बेटा खो दिया वहीं अब एक बेटा अपनी मां से जुदा हो गया है. एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपनी मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) को खो दिया है जिसके बाद फ्यूनरल प्लेस से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. मायूस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) गाड़ी में बैठे दिखाई पड़ रहे हैं और उनकी पत्नी उनके साथ हैं.

  1. मां को खोने के बाद ऐसी है अक्षय की हालत
  2. सामने आई अक्षय कुमार की पहली तस्वीर
  3. ढांढस बंधाने पहुंचे कई दिग्गज सेलेब्स 

चेहरे पर साफ दिखी तकलीफ
तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों की आंखें नम हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के चेहरे पर अपनी मां को खो देने की तकलीफ साफ देखी जा सकती है. जाहिर तौर पर इस तकलीफ से उबर पाने में खिलाड़ी कुमार को बहुत वक्त लग जाएगा और ये एक ऐसा नुकसान है जिसकी भरपाई किसी भी तरह से नहीं की जा सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

फ्यूनरल में पहुंचे कई सितारे
मालूम हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) बीते कुछ वक्त से ठीक नहीं थीं और उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था. बॉलीवुड जगत के तमाम दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. भूमि पेडनेकर, रितेश देशमुख, रोहित शेट्टी और साजिद खान जैसे तमाम सेलेब्रिटीज फ्यूनरल में पहुंचे.

अक्षय कुमार ने लिखी ये बात
मां के निधन पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर लिखा, "वह मेरी रीढ़ थीं और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. शांति.'

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news