Advertisement
trendingPhotos2333275
photoDetails1hindi

'धक-धक गर्ल' से रजनीकांत और करण जौहर तक... अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड सितारों ने अपने स्टाइल से लगाए चार-चांद

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शुक्रवार, 12 जुलाई को सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की चर्चा काफी लंबे समय से हो रही थी, जिसको लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड थे. अनंत-राधिका की शादी इस साल की सबसे बड़ी और महंगी शादी है, जिसमें देश-विदेश से बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं, जो वेडिंग वेन्यू पर धीरे-धीरे पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड से साउथ सितारे भी शादी में पहुंचे शुरू हो चुके हैं. चलिए नजर डालते हैं दिग्गज सेलेब्स के लुक्स पर. 

बेटे और पति संग पहुंची 'धक-धक गर्ल'

1/10
बेटे और पति संग पहुंची 'धक-धक गर्ल'

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी अपने पति श्रीराम नेने और बेटे के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर लंहगे में अपने लुक से फैंस का दिल जीतती नजर आईं. वहीं, उनके पति और बेटे भी साथ में काफी कमाल लग रहे हैं. सभी ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

पत्नी महीप संग नजर आए संजय कपूर

2/10
पत्नी महीप संग नजर आए संजय कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी अपनी पत्नी महीप कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे. इस दौरान जहां संजय दत्त व्हाइट कलर के कुर्ते-पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी महीप हल्के बैंगनी कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ने एक साथ पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

पूरे परिवार के साथ नजर आए रजनीकांत

3/10
पूरे परिवार के साथ नजर आए रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत भी अपने पूरे परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने पहुंचे. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट के साथ लूंगी में नजर आ रहे है. साथ ही उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही रजनीकांत की फैमिली के बाकी लोगों भी काफी शानदार लुक देते नजर आ रहे हैं. 

पत्नी पत्रलेखा संग दिखे राजकुमार राव

4/10
पत्नी पत्रलेखा संग दिखे राजकुमार राव

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ पहुंचे. इस दौरान जहां एक्टर व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा रेड कलर की ड्रेस में कमाल लग रही हैं. उनके इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. दोनों ने साथ में खूब सारे पोज दिए. 

पत्नी कृष्णा संग पहुंचे एटली कुमार

5/10
पत्नी कृष्णा संग पहुंचे एटली कुमार

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर 'जवान' के निर्देशक और साउथ इंडस्ट्री की जाने-माने डायरेक्टर एटली कुमार भी अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे. इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. दोनों सेलेब्स पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कृष्णा प्रिया के ब्लाउज के पीछे भी 'अनंत ब्रिगेड' लिखा नजर आ रहा है. 

अनिल कपूर का 'झकास' स्टाइल

6/10
अनिल कपूर का 'झकास' स्टाइल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'झकास' अंदाज में अनिल कपूर ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में चार-चांद लगाए. इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने अपने इस धांसू स्टाइल से फैंस के साथ पैपराजी को भी खूब इंप्रेस कर रहे हैं. उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.  

संजय दत्त के स्टाइल के हो जाएंगे दीवाने

7/10
संजय दत्त के स्टाइल के हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार संजय दत्त ने भी अपने शानदार और दमदार स्टाइल से फैंस और पैप्स को खूब पसंद आ रहा है. इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के कुर्ते के साथ पजामे में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके इस अंदाज और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए हैं. 

करण जौहर का जोरदार स्टाइल

8/10
करण जौहर का जोरदार स्टाइल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर भी नंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे इस दौरान डायरेक्टर व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उनके आउटफिट पर गोल्डन वर्क हो रखा है. हमेशा अपने स्टाइल और फैशन से फैंस को इंप्रेस करने वाले करण ने अपने इस अंदाज से भी फैंस का दिल खुश कर दिया है. 

वेंकटेश दग्गुबाती ने भी दिखाया स्टाइल

9/10
वेंकटेश दग्गुबाती ने भी दिखाया स्टाइल

साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती ने भी अपने स्टाइल से अनंत-राधिका की शादी में फैंस और पैप्स को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर के टेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

बोनी कपूर का अलग स्टाइल

10/10
बोनी कपूर का अलग स्टाइल

बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने भी अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान डायरेक्टर गोल्डन कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे लिखा है, 'मेरे यार की शादी है'. उनके इस अंदाज और स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़