close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहली बार साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के दो दिग्गज, इस फिल्म के लिए शाहरुख-अक्षय ने थामा हाथ

दिलचस्प ये है कि पिछले दिनों 'जॉली एलएलबी 3' के लिए शाहरूख खान और अक्षय कुमार के बीच खींचातानी की खबरें आई थीं...

पहली बार साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के दो दिग्गज, इस फिल्म के लिए शाहरुख-अक्षय ने थामा हाथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक बड़ी सामने आ रही है. यह खबर सुनकर इन दोनों सुपरस्टार्स के फैंस खुशी से उछल सकते हैं. जी हां! जहां पिछले साल दोनों के बीच 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर पंगे होने की बात सामने आई थी वहीं अब पहली बार ये दो स्टार्स एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.

'जीरो' के बाद से ही किंग खान किसी बेहतरीन प्रोजेक्ट की तलाश में थे और अब लगता है कि उन्हें अपना फेवरेट प्रोजेक्ट मिल चुका है. शाहरूख खान और अक्षय कुमार को मलयालम फिल्म 'कोडिसमक्षम बालन वकील' के लिए अप्रोच किया गया है. यह मलयालम फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों को ही काफी पसंद आ रही है. 

Shahrukh Khan acquitted in Benami property case

इसलिए अब इस फिल्म को हिंदी में बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है. यह फिल्म एक वकील की कहानी है जिसमें सीरियस स्टोरी के साथ कॉमेडी का तड़का भी है. फिल्म के रीमेक राइट्स वायाकॉम 18 के पास है और मलयालम फिल्म के डायरेक्टर उन्नीकृष्णन ने इस बात का किया है. 

गौरतलब है कि सुपरहिट फिल्म 'जॉली एलएलबी' के तीसरे सीक्वेंस को लेकर बीते साल में किंग खान और अक्षय कुमार के बीच काफी तकरार की खबरें सामने आई थीं. ऐसे में अब दोनों का एक फिल्म में साथ आने की यह खबर काफी चौंका देने वाली है. 

akshay kumar birthday special Akshay  learned acting from Chunky Pandey know about other interesting facts

बता दें कि शाहरूख खान और अक्षय कुमार अब तक किसी फिल्म में एक साथ नहीं नजर नहीं आए हैं. लेकिन इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करने से कभी गुरेज नहीं किया. इतना ही नहीं दोनों कलाकार समय-समय पर एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं. लेकिन एक साथ दोनों स्टार्स के फुलफ्लेश तरीके से रोल निभाने वाली यह पहली फिल्म होगी. हालांकि फिल्म 'दिल तो पागल है' में दोनों ने काम किया था, लेकिन स्क्रीन पर दोनों एक साथ नजर नहीं आए थे. फिल्म में अक्षय का काफी छोटा सा रोल था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें