close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फैंस पर चढ़ा अक्षय कुमार का 'केसरी' रंग, दो दिन में ट्रेलर के व्यूज दो करोड़ के पार

दो दिन पहले गुरुवार को फिल्म केसरी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, इस ट्रेलर ने रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है...

फैंस पर चढ़ा अक्षय कुमार का 'केसरी' रंग, दो दिन में ट्रेलर के व्यूज दो करोड़ के पार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी ने अक्षय कुमार एक फिर दर्शकों के बीच छा चुके हैं. इस साल मार्च में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केसरी' दर्शकों के बीच लौट रहे हैं. एक बार फिर से अक्षय के देशभक्ति वाले एक्शन और इमोशन दर्शकों के दिलों राज करने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है. सिख जांबाजों पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर मात्र दो दिन में करोड़ों बार देखा जा चुका है. 

इतनी बार देखा गया वीडियो
सेना के जांबाजों पर 122 साल पुरानी सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म में देशभक्ति के साथ हौसले की कहानी को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है. अक्षय कुमार ने भी अपनी एक्टिंग से देखने वालों को उस दौर में ही पहुंचा दिया है. इस महज 3.5 मिनट के वीडियो को अब तक यूट्यूब पर तकरीबन ढ़ाई करोड़ बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक कुल 2 करोड़ 45 लाख 98 हजार 592 यानी तकरीबन 250 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. देखिए यह वीडियो...

कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार का 'केसरी' रंग दर्शकों के दिमाग पर छाया हुआ है. फिल्म ने रिलीज के पहले ही जाहिर कर दिया है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करने वाली है. इस ट्रेलर को देखकर कुछ देर के लिए आपको धड़कनें बढ़ सकती हैं. जब जांबाज सैनिकों का हौसला सामने आता है तो इस मात्र 3 मिनट के ट्रेलर में ही आपका मन उत्साह से भर जाता है. यह ट्रेलर आपको सिनेमा हॉल तक खींच के ले जाने के लिए काफी है. 

बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें