close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Big B बने शाहरुख खान के एम्प्लॉई, सेल्फी शेयर कर किया खुलासा...

हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इस फिल्म में तापसी पन्नू भी अहम किरदार में हैं. 

Big B बने शाहरुख खान के एम्प्लॉई, सेल्फी शेयर कर किया खुलासा...
अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान आए साथ, फोटो साभार: ट्विटर@SrBachchan

नई दिल्ली: भले ही कितने हीरो आ जाएं लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बात ही निराली है. फिर जब यह दोनों साथ नजर आ रहे हों तो बात ही क्या! अब एक बार फिर यह अमिताभ-शाहरुख की जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई है. लेकिन इस तस्वीर पर लिखा गया कैप्शन तस्वीर से ज्यादा चर्चा में है. क्योंकि यहां बिग बी ने खुद को एम्पलॉय लिखा है. 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हाल ही में दोनों ने 'बदला' फिल्म को लेकर एक वीडियो शूट किया है. इसकी शूटिंग हाल में ही मुंबई में हुई है. 'बदला' फिल्म शाहरुख खान के रेड चिली बैनर तले बन रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में हैं. फिल्म का डायरेक्शन सुजोय घोष ने किया है.

Trailer : तापसी पन्नू का 'बदला' लेने आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, 40 साल से नहीं हारे हैं एक भी केस

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अमिताभ और शाहरुख सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. अब क्योंकि फिल्म शाहरुख के बैनर तले बनी है तो फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और महानायक ने फिल्म में अभिनय किया है तो इसलिए उन्होंने यहां खुद को एम्पलॉय कहा है. देखिए यह तस्वीर...

खबर है कि अमिताभ और शाहरुख ने हाल ही में एक वीडियो फिल्म 'बदला' के लिए शूट किया है. यह तस्वीर भी इसी शूट के दौरान की है. इससे पहले यह दोनों महान कलाकार वीर जारा, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.  

गौरतलब है कि फिल्म 'बदला' का ट्रेलर सामने आ चुका है. इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस ट्रेलर में दिखता है कि तापसी पन्नू पर एक मर्डर का आरोप है. इस मर्डर मिस्ट्री के बीच तापसी की परेशानियां और सस्पेंस ट्रेलर में सामने आया है. अमिताभ बच्चन इन सवालों के जवाब खोजते नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें