क्या Bhool Bhulaiyaa 3 में होगी अक्षय कुमार की भी एंट्री? अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी; बोले- 'मैं ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिख पाया'
Advertisement
trendingNow12110023

क्या Bhool Bhulaiyaa 3 में होगी अक्षय कुमार की भी एंट्री? अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी; बोले- 'मैं ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिख पाया'

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भूलैया 3' में विद्या बालन की एंट्री के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार भी फिल्म में नजर आ सकते हैं. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इन खबरों पर रिएक्ट करके बता दिया है कि अक्षय कुमार 'भूल भूलैया 3' का हिस्सा नहीं होंगे.

अक्षय कुमार अनीस बज्मी (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Akshay Kumar Anees Bazmee: 'भूल भूलैया 2' की सक्सेस के बाद फिल्मी फैंस बेसब्री के साथ इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं. 'भूल भूलैया 3' में ओजी मंजुलिका, विद्या बालन (Vidya Balan) की एंट्री भी ऑफिशियल तौर पर कंफर्म हो गई है. विद्या बालन की एंट्री होते ही सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लग रहे थे कि 'भूल भूलैया 3' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आ सकते हैं. लेकिन 'भूल भूलैया' के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने साफ कर दिया है कि अपकमिंग किस्त का हिस्सा अक्षय कुमार नहीं होंगे. 

अक्षय नहीं होंगे भूल भूलैया 3 का हिस्सा!

अनीस बज्मी ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है. जहां अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने कंफर्म किया कि अक्षय कुमार 'भूल भूलैया 3' का हिस्सा नहीं होंगे. डायरेक्टर ने साथ ही कहा, वह पर्सनली अक्षय (Akshay Kumar Movies) के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन बदकिस्मती से वह ऐसी फिल्म स्क्रिप्ट नहीं कर पाए जहां वह उनके साथ कोलैब्रेट कर पाएं. अनीस बज्मी ने अपने इंटरव्यू में फ्यूचर में अक्षय के साथ काम करने का वादा किया है. 

भूल भूलैया 3 का हिस्सा होंगी विद्या बालन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3) ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके ऑफिशियली तौर पर विद्या बालन (Vidya Balan Movies) की एंट्री 'भूल भूलैया 3' में कंफर्म की थी. वहीं अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने विद्या की एंट्री पर कहा है- 'मैंने उन्हें अप्रोच किया और उन्होंने बिना एक मोमेंट भी झिझके फिल्म के लिए तुरंत हां कर दिया.' डायरेक्टर ने कहा- 'उनका यह बर्ताव कभी नहीं भूलने वाला है.' बता दें, 'भूल भूलैया 3' के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा किसी भी एक्टर की एंट्री फिल्म में ऑफिशियली तौर पर कंफर्म नहीं की है.

Trending news