31 साल की हुईं आलिया भट्ट, सासु मां नीतू और ननद करीना ने बरसाया प्यार तो रणबीर की Ex ने भी किया पोस्ट
Advertisement

31 साल की हुईं आलिया भट्ट, सासु मां नीतू और ननद करीना ने बरसाया प्यार तो रणबीर की Ex ने भी किया पोस्ट

Alia Bhatt Birthday Wishes: आलिया भट्ट 31 साल की हो गई हैं. उनका बर्थडे का मौका है और ऐसे में उनके परिवार से लेकर फैंस ने उन्हें खास अंदाज में विश किया. आलिया की सासु मां नीतू कपूर से लेकर ननद करीना कपूर ने भी उन्हें विश किया. आइए दिखाते हैं सबके पोस्ट.

आलिया भट्ट का बर्थडे

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट शुक्रवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अंबानी परिवार के बेटा-बहू और हसबैंड रणबीर कपूर के साथ पार्टी भी की. वहीं सोशल मीडिया भी आलिया भट्ट की मिली शुभकामनाओं से भर चुका है. वहीं आलिया भट्ट के खास दिन पर उन्हें फैमिली ने भी विश किया. ननद करीना कपूर से लेकर सास नीतू कपूर और हसबैंड की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया. चलिए बताते हैं आखिर किसने किस अंदाज में राहा कपूर की मम्मी को विश किया है.

आलिया भट्ट के बर्थडेपर नीतू सिंह, करीना कपूर खान, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट सहित अन्य सेलेब्स ने उन पर जमकर प्‍यार बरसाया. महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने करण जौहर की 2012 की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

आलिया भट्ट की सासु मां
एक्ट्रेस ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी. कपल की एक बेटी राहा है. अपनी बहू के जन्मदिन के मौके पर सास नीतू ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्‍ट्रेस की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की. पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, "जन्मदिन मुबारक हो हमारी सनशाइन, आपको ढेर सारा प्यार."

आलिया भट्ट को ननद ने भी किया विश

fallback

 

रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर जो रिश्ते में आलिया भट्ट की ननद लगती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाभी आलिया के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों को एक कार्यक्रम के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है. करीना ने इसे कैप्शन दिया, "सभी के दिलों की रानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप सितारों से भी आगे चमकें, माय डार्लिंग, लव यू." आलिया ने करीना की पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "लव यू बेबो.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

आलिया भट्ट को मां ने किया विश
सोनी राजदान ने भी बेटी के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें आलिया की बचपन की एक मनमोहक तस्वीर के साथ-साथ शादी की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं. उन्होंने अपनी बेटी के लिए प्यारा सा नोट भी नोट लिखा, जिसमें लिखा था, ''मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, मुझे इसके तरीके गिनाने दो, अगर मैं ऐसा करती तो मुझे पता होता कि शब्द पेज से गायब हो जाएंगे. तो चलिए मैं इसे सरलता से कहती हूं. जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान, मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगी.''

आलिया भट्ट की बहन
आलिया की बड़ी बहन शाहीन ने जन्मदिन पर एक अनदेखी क्लिप शेयर की. जिसमें उन्‍हें उनके साथ काम करने और छुट्टियों का आनंद लेने की झलकियांं दिखाई गई हैं। वीडियो को कैप्शन दिया गया है: "मेरा सबसे बड़ा उपहार, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहन, मेरी सोलमेट, मैं तुमसे प्यार करता हूं... जन्मदिन मुबारक हो।''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

आलिया भट्ट का बर्थडे
आलिया ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "स्वीटी", इसके बाद उन्होंने रोते हुए चेहरे वाली इमोजी भी शेयर की. परिवार के सदस्यों के अलावा, एक्ट्रेस सामंथा ने लिखा,: "जन्मदिन मुबारक हो आलिया.'' उन्हें जवाब देते हुए 'राजी' एक्‍ट्रेस ने कहा, "सैम... आप बहुत प्यारी हैं, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद."

पति की एक्स गर्लफ्रेंड ने क्या कहा

fallback

एक वक था जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में हुआ करते थे. खैर अब दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. कैटरीना ने आलिया के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो आलिया, अपनी खुशी और गर्मजोशी फैलाती रहो, और आपके जीवन में सभी बेहतरीन चीजों की कामना करती हूं." आलिया ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "लव यू माय कैटी."

इनपुट: एजेंसी

Trending news