Zee Rozgar Samachar

आलिया भट्ट ने मानी इंडस्ट्री में Casting Couch की बात, स्ट्रगलर्स को दी यह एडवाइस

आलिया ने कहा, मैं जानती हूं कि कई बार बहुत से लड़कों और लड़कियों को बुरे वक्त से गुजरना पड़ता है और काम ढूंनने में काफी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन उनके स्ट्रगल के वक्त के दौरान कई ऐसे लोग होते हैं जो उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं.

आलिया भट्ट ने मानी इंडस्ट्री में Casting Couch की बात, स्ट्रगलर्स को दी यह एडवाइस
आलिया भट्ट ने मानी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की बात. (फोटो साभार- DNA)

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहले भाई भतीजावाद और अब कास्टिंग काउच डिस्कशन का एक अहम मुद्दा बना हुआ है. हॉलीवुड में हार्वे वेनस्टाइन स्केंडल के सामने आने के बाद और #MeToo मूवमेंट के शुरू होने के बाद से ही बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर कई बार बात होती है. कई स्टार्स ने माना है कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच है लेकिन कई दूसरे स्टार्स ऐसा मानते हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नहीं है. इसी कड़ी में हाल ही में आलिया भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में बात की और इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होने की बात को एक्सेप्ट किया. 

हालांकि, आलिया ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में कभी कास्टिंग काउच फेस नहीं किया लेकिन इसके साथ उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के होने की बात भी मानी है. दरअसल, डेक्कन क्रोनिकल से कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, मैं जानती हूं कि कई बार बहुत से लड़कों और लड़कियों को बुरे वक्त से गुजरना पड़ता है और काम ढूंनने में काफी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन उनके स्ट्रगल के वक्त के दौरान कई ऐसे लोग होते हैं जो उनका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन उन्होंने ऐसी परेशानियों का सामना करने वाले लड़कों और लड़कियों को एक सलाह दी और कहा, उन्हें खुद पर भरोसा करना चाहिए. हालांकि, अगर वह बुरी परिस्थिति का सामना कर रहे हैं तो उन्हें इस बारे में अपने घरवालों को बता देना चाहिए और उसके बाद पुलिस से संपर्क करना चाहिए. 

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' रिलीज हुई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की कहानी असल घटना पर आधारित है और फिल्म में आलिया ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. आलिया के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में है और फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.