close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया-आदित्य की 'सड़क 2' फ्लोर पर आने के लिए तैयार, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

आलिया भट्ट फिल्म ‘सड़क 2’ में अपने पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार काम करने वाली हैं...

आलिया-आदित्य की 'सड़क 2' फ्लोर पर आने के लिए तैयार, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मल्टीस्टारर अपकमिंग फिल्म 'कलंक' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं जल्द ही वह एक और मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. जहां 'कलंक' में आलिया एक बार फिर से वरुण धवन के साथ अपनी धमाकेदार जोड़ी को रिपीट करने वाली हैं वहीं अब वह 'सड़क 2' में आदित्य रॉय कपूर के साथ दोबारा बेस्ट जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं. जी हां! 90 के दशक की सुपरडुपर हिट 'सड़क' की सीक्वल फिल्म 'सड़क 2' अब फ्लोर पर आने के लिए तैयार है. 

फिल्म 'कलंक' की रिलीज के तुरंत बाद आलिया फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी आलिया के फैंस के लिए खास है क्योंकि इसमें आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार काम करने वाली हैं. वहीं आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के साथ काम का यह दूसरा मौका होगा. 

सालों बाद फिर बेटियों के लिए डायरेक्'€à¤Ÿà¤° बनेंगे महेश भट्ट, 'सड़क 2' का यूं किया ऐलान

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो इस 'सड़क 2' की शूटिंग अगले महीने यानी मई 2019 से शुरू की जाने की तैयारी है. यानी इस फिल्म में आलिया का शूटिंग शड्यूल 'कलंक' की रिलीज के कुछ ही दिन बात शुरू होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने एक इवेंट के दौरान दी है. जहां आलिया ने मीडिया से इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया, ‘मैं अगले महीने (मई) से शूटिंग शुरु करुंगी.’

sadak 2

आलिया और आदित्य दोनों के लिए स्पेशल
यह फिल्म लंबे समय के बाद महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के रूप में तो खास है ही लेकिन इसे बेहद खास बनाने वाली कई वजहें हैं. जैसे यह फिल्म छोटी बेटी और फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ महेश भट्ट की पहली फिल्म होगी. क्योंकि जब आलिया एक्टिंग के लिए तैयार हुई तब महेश भट्ट डायरेक्शन से दूरी बना चुके थे. इसलिए आलिया ने करन जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. बता दें कि बड़ी बेटी पूजा भट्ट का बॉलीवुड डेब्यू पिता की फिल्म से ही हुआ था. वहीं भट्ट कैंप में ही बनी 2013 की सुपर हिट फिल्म 'आशिकी 2' के हीरो आदित्य रॉय कपूर के लिए भी स्पेशल होगी. क्योंकि उन्हें भी महेश भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलेगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें