'सड़क 2' में आलिया के अपोजिट इस एक्‍टर को कास्‍ट करना चाहते थे महेश भट्ट...

महेश भट्ट ने आदित्य रॉय कपूर के पहले किसी और को साइन करने का प्लान किया था, जानिए क्या है वजह कि नहीं बन सकी बात

 'सड़क 2' में आलिया के अपोजिट इस एक्‍टर को कास्‍ट करना चाहते थे महेश भट्ट...
महेश भट्ट की पहली पसंद नहीं थे आदित्य रॉय कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर निर्देशन में वापसी की घोषणा की. 90 के दशक की सुपर हिट फिल्म 'सड़क' के इस सीक्वल में आदित्य रॉय कपूर को आलिया के अपॉजिट लिया गया है. लेकिन खबरों की माने तो 'आशिकी 2' फेम आदित्य महेश भट्ट की पहली पसंद नहीं थे. इस रोल के लिए वह किसी को एप्रोच कर थे. आपको जानकार आश्चर्य होगा कि वह एक्टर पहले भी आलिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है.

क्या आलिया की लवलाइफ ने किया चेंज 
'सड़क 2' को लेकर लंबे समय से तैयारी चल रही थी. जिसके 4 लीड रोल के लिए पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और संजय दत्त के नाम पहले से तय थे. लेकिन चौथे नाम को लेकर महेश भट्ट का असमंजस बहुत लंबा चला. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक इस रोल के लिए पहले आलिया के एक्स बॉयफ्रैंड यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिया जा रहा था. सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट की इच्छा सिद्धार्थ को लेने की इसलिए भी क्योंकि आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में काफी पसंद की गई थी. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी 'कलंक', जानिए कौन हो सकता है अब तापसी के अपोजिट?

लेकिन 'सड़क 2' के पहले ही दोनों की रीयल लाइफ लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया. कहा जा रहा है कि आलिया ने ब्रेक अप के बाद सिद्धार्थ के साथ काम करने में परेशानी जाहिर की. जिसके बाद 'आशिकी 2' फेम  आदित्य रॉय कपूर को चुना गया. 

'आशिकी 3' पर कुछ समय के लिए विराम 
सूत्रों के अनुसार पहलेआदित्य के भट्ट कैंप की फिल्म 'आशिकी 3' में व्यस्त होने की खबर आई थी, लेकिन अब लग रहा है जैसे इस फिल्म के निमार्ण को कुछ समय के लिए विराम दे दिया गया है. इसी वजह से आदित्य भी आलिया के साथ इस फिल्म के लिए हां कर सके. 

sadak 2

बेटी आलिया के साथ पहली फिल्म 
इस फिल्म को बेहद खास बनाने वाली कई वजहें हैं. जैसे यह फिल्म महेश भट्ट की छोटी बेटी और फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ महेश की पहली फिल्म होगी. बता दें कि बड़ी बेटी पूजा भट्ट का बॉलीवुड डेब्यू पिता की फिल्म से ही हुआ था. वहीं भट्ट कैंप में ही बनी 2013 की सुपर हिट फिल्म 'आशिकी 2' के हीरो आदित्य रॉय कपूर के लिए भी स्पेशल होगी. क्योंकि उन्हें भी महेश भट्ट के साथ काम करने का मौका मिलेगा. वैसे अब यह बात देखने वाली होगी कि 'सड़क 2' फिल्म 'सड़क' के मुकाबले कितना जादू चलाती है. क्योंकि महेश भट्ट के डायरेक्टशन के फैन अभी से फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें