8 साल बाद दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट फिर आए साथ-साथ, 'जिगरा' से है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow12428644

8 साल बाद दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट फिर आए साथ-साथ, 'जिगरा' से है कनेक्शन

Alia Bhatt-Diljit Dosanjh: एक बार फिर आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ साथ में काम करने वाले हैं. वह जिगरा की फिल्म के लिए गाना गा रहे हैं. जो कि आलिया की आने वाली फिल्म है. इस गाने का नाम कुड़ी है. चलिए बताते हैं जानकारी.

दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट

एक बार फिर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले हैं. 8 साल बाद वह एक्ट्रेस संग दोबारा काम कर रहे हैं. आलिया की आगामी फिल्म 'जिगरा' के एक गीत में अपनी आवाज देंगे. 'कुड़ी' गाना आलिया पर फिल्‍माया गया है. आलिया ने शुक्रवार को दिलजीत और अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दिलजीत और आलिया कैमरे की तरफ पीठ करके कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों की कुर्सी के पीछे "कुड़ी गाने के बारे में" लिखा है.

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कुर्सियां ​​सब कुछ बयां कर देती हैं.' फिल्म "जिगरा" का टीजर 8 सितंबर को जारी किया गया था, जिसमें भाई-बहनों के जीवन की गहरी झलक दिखाई गई थी, जिन्होंने बचपन में परेशानियों का सामना किया है. भाई-बहन की इस जोड़ी का किरदार वेदांग रैना और आलिया ने निभाया है.

दिलजीत दोसांझ और आलिया
वासन बाला द्वारा निर्देशित, "जिगरा" एक ड्रामा फिल्‍म है. यह फिल्म भाई और बहन के प्यार पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बहन अपने भाई की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

'बॉर्डर' में आएंगे
धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'जिगरा' 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. दिलजीत की बात करें तो अभिनेता गायक को पिछली बार इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था, जो एक गायक की कहानी पर आधारित है. वहीं, 6 सितंबर को यह घोषणा की गई थी कि वह 'बॉर्डर 2' के लिए सनी देओल और वरुण धवन के साथ शामिल हो गए हैं.

बॉर्डर फिल्म
निर्माताओं की ओर से शेयर किए गए 'बॉर्डर 2' के मोशन पोस्टर की शुरुआत 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉर्डर' के गाने "संदेशे आते हैं" से होती है। इसके बाद दिलजीत का नाम स्क्रीन पर लिखा आता है.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news